DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Mahi Vij का बदला रूप, Kareena Kapoor से मिलते चेहरे को देख फैंस हुए हैरान!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर स्टार का चेहरा किसी और से मिलता जुलता है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होती देखी गई है, इसी तरह से टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो हूबहू करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की तरह नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देख फैंस भी हैरान हो रहे है कि यह छवि करीना कपूर की है या माही विज की।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि माही किसी गाने पर अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं। यह गाना करीना कपूर खान की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का है। वीडियो देखकर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि इसमें माही और करीना कौन हैं।दोनों की शक्ल जुड़वा बहनों की तरह सेम लग रही है। इतना ही नही डांस के दौरान माही का एक्सप्रेशन भी करीना के जैसे ही है। माही ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हां...ये मैं ही हूं।'

ये है वीडियो का सीक्रेट

आपको बता दें कि चेहरे का सेम होना कोई जादू नहीं बल्कि एक रिफेस एप है जिसकी सहायता से आप भी अपने चेहरे को एक्टर के चेहरे की जगह रिप्लेस कर सकते हैं।

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में आमिर खान भी नजर आएंगे। प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग करेंगी। करीना लॉकडाउन से पहले फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं। इस फिल्म में दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) लीड रोल में थे और राधिका मदान (Radhika Madan) भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/350gqle
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ