DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

गुपचुप तरीके से अभिनेत्री Poonam Pandey ने ब्वॉयफ्रेंड सैम संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर सामने आई कपल की कई रोमांटिक फोटोज

नई दिल्ली। हमेशा अपनी बोल्डनस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे ने आखिरकार अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम से शादी कर ली है। जी हां, इस खबर के सामने आने से सभी लोग काफी हैरान है। सोशल मीडिया पर पूनम की शादी, मेंहदी और सगाई की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में पूनम और उनके पति का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। अभिनेत्री की शादी की तस्वीरों में वह इंडियन में लुक में नज़र आ रही हैं। जिससे पता चल रहा है कि उन्होंने भारतीय रीति रिवाजों के अनुसार ही शादी की है।

बता दें हमेशा से सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट और वीडियोज की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन आपको बता दें उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज बनाने वाले उनके पति सैम बॉम्बे ही हैं। दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं। हाल ही में दोनों ने अपना एक लिपलॉक वीडियो भी शेयर किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32h4dqp
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ