DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Rakul Preet Singh को भारी पड़ी अपनी 'चाल', समन ना मिलने का कर रही हैं बहाना

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में आया ड्रग्स का मामला अब बॉलीवुड के लिए काफी भारी पड़ता दिख रहा है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो एनसी‍बी का बॉलीवुड पर कसता शिकंजा देख अब इसमें अलग ही ड्रामेबाजी देखने को मिली है।

बुधवार को एनसी‍बी ने बॉलीवुड की उन हस्तियों को समन भेजा जिन पर ड्रग्स लेने या बेचने का आरोप लगा है इन नामों की लिस्ट में दीपिका पादुकोण के साथ ही सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, Rakul Preet Singhके साथ सिमोन खंबाटा का नाम शामिल है। जिन्हें समन जारी किया था।

लेकिन इन सभी कलाकारों के बीच अभी तक Rakul Preet Singh एनसीबी गेस्‍टहाउस नही पहुंच पाई हैं जब एनसीबी ने इसके बारे में जानने को कोशिश की तो उनकी टीम से पता चला कि उन्‍हें अभी तक कोई समन ही नहीं मिला है और इसलिए वह पूछताछ के लिए नहीं पहुंच सकेंगी।

रकुलप्रीत सिंह मुंबई में रहते हुए भी कर रही है आनाकानी

Rakul Preet Singh मुंबई में रहते हुए भी एनसीबी से मिलने में आनाकानी कर रही है। और उनके पास ना जाने के बहाने खोजते फिर रही हैं। हालांकि एनसीबी ने रकुलप्रीत से संपर्क करने की कोशिश भी की है लेकिन वो इसका जवाब भी नही दे रही हैं। जानकारी के मुताबित 26 सितंबर को दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ होनी है और वह इसके लिए गोवा से चार्टर्ड प्‍लेन से मुंबई पहुंचने वाली हैं।

क्‍या छुपा रही हैं रकुलप्रीत सिंह?

अब एनसीबी के गुस्से की शिकार हुई रकुलप्रीत सिंह के सामने बड़ी मुसीबत आने वाली है। उनके खिलाफ एनसीबी सख्‍त रवैया अपना सकती है।और दूसरी बात यह भी है कि यदि वो एनसीबी के साथ बात करने में मदद नही करेंगी तो इस मामले में उनका पक्ष कमजोर पड़ सकता है।

कानूनी जानकारों का मानना भी है यदि रकुलप्रीत पूछताछ के लिए नहीं पहुंचती हैं, तो उनके लिए मुश्‍क‍िलें खड़ी हो सकती है। ऐसा इसलिए यदि उनके पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है तो उन्‍हें जांच में सहयोग करना चाहिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3coQMIz
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ