DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sajid Khan पर लगा यौन शोषण का आरोप, मॉडल ने कहा उन्होंने मुझे रोल के लिए कपड़े उतारने के लिए कहा

नई दिल्ली: हॉलीवुड से बॉलीवुड में आए मीटू मूवमेंट के तहत कई बड़े नाम सामने आए। हालांकि मीटू मूवमेंट की आंच अभी तक ठंडी नहीं पड़ी है। हाल ही में एक मॉडल ने बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मॉडल का नाम है पाउला। पाउला ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह 17 साल की थीं तो साजिद खान ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था।

दरअसल, मॉडल पाउला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'जब मीटू मूवमेंट शुरू हुआ था तब बहुत से लोगों ने साजिद खान के बारे में बोला था लेकिन मैं हिम्मत नहीं कर पाई थी क्योंकि दूसरे एक्टर्स की तरह मेरा कोई गॉड फादर नहीं है। मैं परिवार के लिए कमा रही थी इसलिए मैं चुप रही। अब मैं अपने माता-पिता के साथ नहीं हूं। मैं खुद के लिए कमा रही हूं। अब मैं हिम्मत दिखा सकती हूं और बताना चाहती हूं कि जब मैं 17 साल की थी तब साजिद खान ने मेरा यौन शोषण किया था।'

पाउला ने आगे लिखा, 'साजिद खान मुझसे गंदी बातें किया करते थे। उन्होंने मुझे छूने की कोशिश की थी। यहां तक कि उन्होंने मुझे अपनी हाउसफुल मूवी में रोल देने के बदले अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा। भगवान ही जानता होगा कि उन्होंने ऐसा कितनी लड़कियों के साथ किया होगा। पाउला ने आगे कहा कि मुझे अब इस बात का एहसास हुआ है कि इस घटना ने मुझे कितनी बुरी तरह प्रभावित किया। उस वक्त मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई लेकिन अब ये हाई टाइम है। इसके बाद पाउला ने कहा कि ऐसे लोगों को न सिर्फ कास्टिंग काउच के लिए बल्कि उन्हें बहलाने फुसलाने और लोगों से उनके सपनों से दूर करने के लिए सलाखों के पीछे होना चाहिए। पर मैं रुकी नहीं। लेकिन मैंने इस बारे में न बोलकर गलती की।'

आपको बता दें कि इससे पहले भी साजिद खान पर एक पत्रकार सहित कई मॉडल्स और एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33l4doC
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ