DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sherlyn Chopra ने लगाया सुपरस्टार क्रिकेटर्स की पत्नियों पर ड्रग्स लेने का आरोप, कहा- मैच के बाद पार्टी में लेती हैं कोकीन

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब ड्रग्स तक जा चुका है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती एनसीबी की न्यायिक हिरासत में है। इस दौरान ड्रग्स मामले में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आ चुका है। इन सभी से एनसीबी सवाल जवाब करेगी। बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कई स्टार्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ड्रग्स कल्चर पर अपनी बात रख रहे हैं। अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले में रिएक्शन दिया है। शर्लिन ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ के अलावा क्रिकेटर्स की पत्नियों पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।

हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि क्रिकेटर्स की पत्नियां भी ड्रग्स पार्टीज में शामिल होती हैं। शर्लिन ने कहा कि वह कोकीन का सेवन करती हैं। खबरों के मुताबिक, शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि एक बार मैं कोलकाता केकेआर का मैच देखने के लिए गई थी। वहां मैच के बाद पार्टी रखी हुई थी। मैं भी उस पार्टी में शामिल हुई। मैंने उस पार्टी में देखा कि बॉलीवुड स्टार्स दम मारो दम कर रहे थे। मैंने भी वहां बहुत डांस किया। डांस के बाद मैं वॉशरूम गई। वहां जो मैंने देखा, उसे देखकर मैं दंग रह गई थी।

शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा, 'हमारे क्रिकेट के सुपरस्टार्स की पत्नियां व्हाइट पाउडर यानी कोकीन स्नॉट कर रही थीं। ये देखकर मुझे लगा कि ये लोग क्या कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर अपनी बात कह चुकी हैं। उन्होंने एक ट्वीट कह कहा था, 'फ़िल्म इंडस्ट्री के 95% लोग अपनी पार्टीयों में ड्रग्स ऑफ़र करते हैं, उन्हें लगता है कि ड्रग्स के बग़ैर पार्टी एकदम अधूरी होती है। ड्रग्स कलचर को बढ़ावा देकर, ये लोग देश की युवा को नशे के अंधकार में ढकेल रहे हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33V7fjK
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ