DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

SP Balasubrahmanyam का आखिरी वीडियो हुआ वायरल, कहा था- दो दिन में लौट आऊंगा

नई दिल्ली: दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हो गया। कोरोना संक्रमित होने के बाद वह अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन बीते दिनों उनकी हालत काफी नाजुक हो गई थी। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। गुरुवार को अस्पताल ने बयान जारी कर बताया था कि उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। उसके बाद शुक्रवार को एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से देशभर में शोक की लहर है। लेकिन इस बीच उनका एक आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुब्रमण्यम कहते हैं कि वह दो-तीन दिन में अस्पताल से घर लौट आएंगे।

बालासुब्रमण्यम ने यह वीडियो अस्पताल में भर्ती होने के बाद बनाया था। वीडियो में वो कहते हैं, "दो-तीन से मुझे थोड़ी तकलीफ है। सर्दी-जुकाम है और बुखार आ जा रहा है। इसके अलावा कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था इसलिए मैंने हॉस्पिटल जाकर चेक करवाया। मुझे बहुत हल्का कोरोना पॉजिटिव निकला। डॉक्टर्स ने मुझे दवा देकर कहा कि तुम घर पर रहकर भी ठीक हो सकते हो। लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहता था। परिवार के लोगों के साथ मैं ऐसा नहीं करना चाहता था। वे लोग बहुत चिंतित हैं और अकेला नहीं छोड़ेंगे। इसलिए मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। यहां मेरे साथ दोस्त हैं, जो मेरा अच्छा ध्यान रख रहे हैं। मेरी हेल्थ अच्छी है, किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं। मुझे फोन करके परेशान न हों कि मेरी हेल्थ कैसी है। मुझे सिर्फ जुकाम है, बुखार भी ठीक हो गया है।"

एसपी बालासुब्रमण्यम आगे कहते हैं, "दो-तीन दिन में मैं डिस्चार्ज हो जाऊंगा और घर पहुंच जाऊंगा।" उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि आज एसपी बालासुब्रमण्यम का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार चेन्नई से 34 किलोमीटर दूर स्थित पक्कम में किया जाएगा। उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार रात को चेन्नई स्थित उनके फार्महाउस पर पहुंचा। यहां लोगों ने उनके अंतिम दर्शन किए। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/340hnYz
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ