DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sushant Singh Rajput के फैन ने लिखा ओपन लेटर, कहा- आपकी आत्मा का कुछ हिस्सा हम सब में जिंदा है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत से हर किसी को गहरा सदमा लगा। हालांकि अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई और एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन इससे अलग सुशांत के फैंस उन्हें रोजाना याद करते हैं। तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी फैंस सुशांत को भुला नहीं पाए हैं। हाल ही में एक फैन ने सुशांत के नाम पर एक ओपन लेटर लिखा है। इस ओपन लेटर को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से ये ओपन लेटर शेयर किया है। जिसमें लिखा हुआ है- 'डियर सुशांत सर, भले ही आपने इस भौतिक-शारीरिक दुनिया को छोड़ दिया है, लेकिन आपकी आत्मा का कुछ टुकड़ा अभी भी हम में से अधिकांश में जीवित है! मुझे नहीं पता था कि पहले आप किस तरह के व्यक्ति थे लेकिन आपके अचानक निधन के बाद मुझे पता चला कि आप अपने आप में सबसे महान व्यक्तित्व वाले इंसान थे! आपकी शाइनिंग पर्सनैलिटी, आपके आसपास का जादू भरा माहौल और आपके बौद्धिक और आविष्कारक विचार ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है।'

फैन ने आगे लिखा, "सोमवार को मेरी नींद आपकी झलकियों के साथ खुली, मैंने उस रात आपको सपने में देखा था, जहां मैं आपसे मिला। मैं उस वक्त भी रोया और उठने के बाद भी रोता रहा और फिर आपने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा- मैंने अपनी जिंदगी जी ली। यह मेरे लिए एक संदेश था।" उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सुशांत से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने सीबीआई के बयान के बाद फैंस से एकजुट रहने की अपील की है। श्वेता ने लिखा, "हम लोगों को जुड़े रहने है. हमारी एकता ही मजबूती है।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jjsRwA
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ