DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Taapsee Pannu ने दी चुनौती, अनुराग कश्यप यदि दोषी पाए गए तो तोड़ दूंगी सारे संबंध, एक्ट्रेस ने किया समर्थन

नई दिल्ली। एक्ट्रेस Taapsee Pannuअपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती है। सोशल मीडिया पर वो हमेशा अपने बेबाक बयानबाजी के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उनके द्वारा दिया गया एक बयान काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अनुराग कश्यप का समर्थन करते हुए मजबूती से अपना पक्ष रखते नजर आ रही हैं।

तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अनुराग कश्यप का मैं समर्थन करती हूं। क्योंकि ब़ॉलीवुड में ,"अनुराग ही ऐसे इंसान है जो महिलाओं का सम्मान करना जानते हैं, इसलिए उनकी क्रू टीम में महिलाओं की संख्या पुरुषों के बराबर है, अगर किसी को लगता है कि उन्होंने किसा का शोषण किया गया है, तो उसकी जांच शुरू करने दें, सच्चाई सामने आने दें।"

दोषी पाए गए तो सारे संबंध खत्म

तापसी ने यह तक कह दिया है कि, "यदि जांच के दौरान अनुराग दोषी पाए जाते हैं, तो मैं उनके साथ रिश्ता तोड़ने वाली पहली शख्स मैं रहूंगी। लेकिन यदि जांच अधूरी रहेगी,तो मी टू आंदोलन की पवित्रता कैसे बनी रह सकती है? दमन के सालों बाद हमारे पास एक नई आई है जिससे हर पीड़ित इसांन को लाभ मिलता है।

अनुराग के साथ दो फिल्मों में काम

बता दे कि तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप की दों फिल्म 'मनमर्जियां' और 'सांड की आंख' में काम किया था। जिसमें से मनमर्जियां को अनुराग ने डायरेक्ट किया था जबकि 'सांड की आंख' को प्रोड्यूस किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32RGRrQ
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ