DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बवाल के बीच इरफान खान की पत्नी सुतापा ने क्यों की CBD ऑइल लीगल करने की मांग?

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड सवालों के घेरे में है। फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स का नाम ड्रग मामले में सामने आया है। कुछ दिनों पहले एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। इसके बाद खबरें है कि एनसीबी के रडार पर कई और सेलेब्स हैं। ऐसे में एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार्स ड्रग्स का नाम लेने से भी कतरा रहे हैं तो वहीं दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा ने सीबीडी ऑइल को लीगल किए जाने की मांग की है।

एक्टर इरफान खान की कब्र का हाल देखकर फैन ने सुतापा से कहा शर्म की बात है, मिला यह जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में आपने सीबीडी ऑयल का नाम जरूर सुना होगा। दरअसल, रिया चक्रवर्ती और सुशांत की टैलंट मैनेजर जया शाहा की चैट में सुशांत को सीबीडी ऑयल देने की बात कही गई थी।

सीबीडी ऑयल लीगल करने की मांग

लेकिन इस बीच सुतापा सिकदर ने सीबीडी ऑयल को लीगल करने की मांग की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लंदन के एक अस्पताल की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर लंदन के उस अस्पताल की है जहां इरफान ने अपना कैंसर का इलाज करवाया था। कई दिनों तक उनका यहां इलाज चला था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुतापा कैप्शन में लिखती हैं, 'लंदन के अस्पताल के कमरे को बाहर से देखना जैसे मैं तब करती थी जब वो यहां थे।' इसके साथ ही उन्होंने #walkingalone #wishyouwerethere #cancerpain #LegalizeCBDoilinindia जैसे हैशटैग दिए। ऐसे में सबकी निगाह उनके #LegalizeCBDoilinindia हैशटैग पर टिक गई।

Irrfan Khan Cemetery: अभिनेता की कब्र का हाल देखकर शेखर सुमन ने लगाई इंडस्ट्री को फटकार, कही ये बात

इससे पहले बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा ने सीबीडी ऑयल के फायदों के बारे में बात की थी। उन्हें इसके बारे में जानकारी तब मिली थी जब वह पिछले साल अपनी बहन का कैंसर का इलाज करवा रही थीं। सोना मोहापात्रा ने बताया था कि कैंसर के कारण उनकी बहन की कई सर्जरी की गई थी। ऐसे में दर्द से निपटने के लिए उन्हें सीबीडी ऑइल इस्तेमाल करने की हिदायत दी गई थी। आपको बता दें कि सीबीडी ऑइल गांजे के पौधे से निकाला गया तेल होता है। यह दर्द कम करने के साथ-साथ चिंता और डिप्रेशन को भी कम करने में मदद करता है। इसका इस्तेमाल कैंसर के मरीज दर्द से निवारण के लिए करते हैं। लेकिन सीबीडी ऑयल भारत में बैन है, यह एक तरह का ड्रग है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36n9GhW
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ