DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Google 17 अक्टूबर को भारत में लॉन्च करेगा pixel 4A स्मार्टफोन

फेस्टिव सीजन को देखते हुए लगभग सभी कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च कर रही हैं। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी नए—नए मॉडल्स बाजार में उतार रही हैं। इसी कड़ी में Google ने भारतीय मार्केट के लिए अपने एक नए स्मार्टफोन की घोषणा भी की है। गूगल ने बताया है कि उसका नया स्मार्टफोन pixel 4A 17 अक्टूबर से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इस फोन को ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। कम्पनी ने यह तारीख ट्विटर पर जारी की। एक यूजर के सवाल के जवाब में Google ने कहा, pixel 4A भारत में 17 अक्टूबर से बिकने लगेगा। यह फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

कीमत का खुलासा नहीं
हालांकि Google ने अपनी पोस्ट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि भारत में pixel 4A की कीमत क्या होगी। साथ ही इसके फीचर्स को लेकर भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि कंपनी ने pixel 4a का 5G वेरिएंट pixel 4a 5G कुछ देशों में लॉन्च कर दिया गया है।

google2.png

pixel 5 और pixel 4a 5G हुए लॉन्च

गूगल ने अपने दो नए स्मार्टफोन Google pixel 5 और Google pixel 4a 5G को कुछ देशो में लॉन्च कर दिया है। हालांकि ये भारत में फिलहाल बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

फीचर्स और कीमत

Google pixel 5 और Google pixel 4a 5G स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765जी एसओसी चिपसेट से लैस हैं। साथ ही इनमें डुअल रियल कैमरा और एक 8एमपी का सेल्फी कैमरा है, जो 'होल पंच डिस्प्ले' डिजाइन में फिट किया हुआ है। कीमत की बात करें तो Google pixel 5 की कीमत 699 डॉलर रखी गई है। वहीं pixel 4a 5G की कीमत 499 डॉलर है।

यह भी पढ़ें—Flipkart Big Billion Days Sale 2020: 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

इन देशों में लॉन्च किए

Google ने अपने दोनों स्मार्टफोन pixel 5 और pixel 4a 5G फिलहाल चुनिंदा देशों में लॉन्च किए हैं। ये स्मार्टफोन्स अभी अमरीका, कनाडा, ब्रिटेन, आयरलैंड, फ्रांस, जर्मनी, जापान, ताइवान और ऑस्ट्रेलिया के मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। सबसे पहले ये फोन जापान में उलपब्ध होंगे। इसके बाद अन्य देशों के मार्केट में उपलब्ध कराए जाएंगे। हालांकि भारतीय बाजार में ये दोनों स्मार्टफोन कब उपलब्ध होंगे इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। बता दें कि भारत मे अभी 5जी सेवा शुरू नहीं हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jAkFbL
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ