DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Samsung Galaxy Note 20 ultra के कैमरे को मिली बेस्ट परफॉर्मेंस रेटिंग

आजकल मार्केट में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। यूजर्स जब भी कोई स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं तो उसमें कैमरे की क्वालिटी जरूरी चेक करते हैं। इसलिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां कैमरे की क्वालिटी का ध्यान रखती हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कैमरे के मामले में सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा (samsung galaxy note 20 ultra) सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कैमरों के साथ बाजार में उपलब्ध हैंडसेट की सूची में शीर्ष पर है।

यह भी पढ़ें—कंपनी से गिफ्ट में मिले 2 लाख के मोबाइल को ऑनलाइन सेल कर रहे कर्मचारी, ये है वजह

नवीनतम स्मार्टफोन्स के बीच सर्वाधिक अंक मिले

यूएस कंज्यूमर रिपोर्ट के अनुसार, samsung के फैबलेट सीरीज के एक हाई-एंड वर्जन वाले galaxy note 20 ultra को नवीनतम स्मार्टफोन्स के बीच सर्वाधिक अंक मिले हैं। galaxy note 20 ultra में 108 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस के साथ ही पीछे की तरफ 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो और अल्ट्रावाइड कैमरे हैं। साथ ही गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा स्मार्टफोन में दिए गए 100 गुणा जूम रेंज के बजाय इसमें 50 गुणा तक अधिकतम जूम रेंज है।

samsung2.png

सैमसंग के 9 अन्य स्मार्टफोन भी लिस्ट में

स्टैंडर्ड नोट 20 में 12-मेगापिक्सल (एमपी) वाइड-एंगल लेंस, 64 मेगा पिक्सल टेलीफोटो कैमरा और 12 मेगा पिक्सल अल्ट्रावाइड शूटर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध है। रिपोर्ट के अनुसार, सूची में 12 में से नौ हैंडसेट में सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

नोट 20 अल्ट्रा 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड के साथ 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4500एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। सैमसंग के अनुसार नवीनतम नोट स्मार्टफोन एस पेन के साथ आते हैं जो कि 9 मिली सेकंड देरी और 80 प्रतिशत तेजी से प्रतिक्रिया का दावा करते हैं। स्टाइलस में एक अपग्रेडेड एयर एक्शन फीचर है, जो टचलेस गेस्चर कंट्रोल के साथ यूजर्स को अपने स्मार्टफोन को आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 5जी (12 जीबी 256 जीबी) की कीमत 104,999 रुपए है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HXAc7q
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ