DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

कांग्रेस नेता ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में 71 की उम्र में ली आखिरी सांस, 1 अक्टूबर को हुए थे कोरोना संक्रमित

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गुजरात से राज्यसभा सांसद अहमद पटेल का बुधवार सुबह निधन हो गया। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 71 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली।

अहमद के बेटे फैजल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। फैजल ने अपने ट्वीट में बताया कि गुजरात से राज्यसभा सांसद पटेल ने बुधवार सुबह 3.30 बजे आखिरी सांस ली। उन्होंने लिखा "बड़े दुख के साथ मैं यह बताना चाहता हूं कि मेरे पिता अहमद पटेल का बुधवार देर रात 3.30 बजे निधन हो गया है। लगभग एक महीने पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी और उनके शरीर के कई अंग काम करना बंद कर चुके थे, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अल्ला उन्हें जन्नत फरमाए। उन्होंने अपने सभी शुभचिंतकों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की और हर समय सोशल डिस्टेंस बनाए रखने को कहा।

बता दें कि कांग्रेस के कद्दावर नेता अहमद पटेल 1 अक्टूबर को कोरोना से संक्रमित हुए थे। उन्हें 15 अक्टूबर के दिन गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की इंटेंसिव केयर यूनिट में भर्ती कराया गया था। अहमद पटेल ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए अपने सभी करीबियों और संपर्क में आने वाले लोगों से खुद को आइसोलेट करने और कोविड टेस्ट कराने की अपील की थी।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सहित कई अन्य नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है। उन्होंने लिखा "अहमद भाई बहुत ही धार्मिक व्यक्ति थे और कहीं पर भी रहें, नमाज़ पढ़ने से कभी नहीं चूकते थे। आज देव उठनी एकादशी भी है जिसका सनातन धर्म में बहुत महत्व है। अल्लाह उन्हें जन्नतउल फ़िरदौस में आला मक़ाम अता फ़रमाएं।"



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
अहमद पटेल (फाइल फोटो)
Source http://bhaskar.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ