DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सोनू सूद के लिए महाराष्ट्र से तमिलनाडु तक साइकिल चलाएगा यह बंदा, 2000 किलोमीटर करेगा सफर

अभिनेता सोनू सूद के लिए एक बंदा 2000 किलोमीटर साइकिल चलाएगा। चूंकि अभिनेता ने कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों और मुसीबत में फंसे लोगों की काफी मदद की है। इसी कारण यह शख्स सोनू सूद के लिए ऐसा काम कर रहे हैं जो उन्हें हमेशा याद रहे।

जानकारी के अनुसार नारायण किशन लाल व्यास नामक साइकिलिस्ट ने घोषणा की है कि वह सोनू सूद के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय करेंगे। वह महाराष्ट्र के वाशिम से तमिलनाडु के रामसेतु तक साइकिल चलाकर जाएंगे। यह सफर 7 फरवरी को शुरू कर 14 फरवरी तक अपनी मंजिल पर पहुंचेंगे। इस बारे में इस साइकिलिस्ट ने बताया कि मैं पिछले 5 साल से साइकिल से ट्रेवल कर रहा हूं। सामाजिक कार्यों के लिए सफर तय करता रहता हूं। पिछली बार मैंने महाराष्ट्र से वाघा बॉर्डर तक का सफर 9 दिन में पूरा किया था। अब इस बार में 2000 किलोमीटर तय करने वाला हूं। यह राइड सिर्फ सोनू सूद के लिए है। सोनू सूद इस बात से काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा हर रोज मुझे इस अंदाज में रिवॉर्ड किया जाता है कि मैं सपने में भी नहीं सोच सकता हूं। मैं लोगों की मदद कर सिर्फ वही काम कर रहा हूं । जो आप सभी को करना चाहिए। नारायण का मेरे लिए 2000 किलोमीटर का सफर तय करना सबसे बड़ा अवार्ड है,मैं बहुत खुश हूं।

सोनू सूद के लिए महाराष्ट्र से तमिलनाडु तक साइकिल चलाएगा यह बंदा, 2000 किलोमीटर करेगा सफर

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39v04mB
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ