DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सैफ अली खान बनने जा रहे हैं चौथे बच्चे के पिता, बोले- मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज पर भगवान शिव और राम के अपमान का आरोप लग रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग 'तांडव' को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इस बीच सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। दरअसल, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि नन्हे मेहमान का स्वागत नए घर में किया जाएगा।

Dhaakad: जबरदस्त एक्शन में दिखाई थीं कंगना रनौत, रिलीज डेट के साथ पोस्टर किया शेयर

सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जीक्यू मैगजीन संग बातचीत में इसके बारे में बात की। उन्होंने कहा कि "मैं एक्साइटिड हूं कि मैं एक बार फिर पिता बनने जा रहा हूं। मुझे बच्चे बहुत पसंद है। घर में बच्चों की गर्माहट और खुशीसे मुझे काफी अच्छा लगता है। सैफ ने आगे कहा, मेरे दो बड़े बच्चे हैं। जिनके साथ मेरा एक अलग रिश्ता है। अब वह समझदार हो चुके हैं और जिंदगी के अलग पड़ाव पर पहुंच चुके हैं। लेकिन मैं आने वाले बच्चे को लेकर काफी खुश हूं। हमारे बूढ़े होने से पहले वह आ रहे हैं।"

रातों रात ये पांच अभिनेत्रियां बन गईं इंटरनेट सेंसेशन, कुछ यूं चमकी इन सितारों की किस्मत

बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई थी। अमृता उनसे उम्र में 12 साल बड़ी थीं, लेकिन दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर डूब गए थे कि उम्र की बेड़ियों को पार करते हुए साल 1991 में दोनों ने शादी कर ली। अमृता सिंह के साथ सैफ के दो बच्चे हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान। हालांकि सैफ और अमृता की शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद सैफ की जिंदगी में करीना कपूर खान आईं। दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। करीना से उनका बच्चा तैमूर है और अब दोनों 2021 में एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oXpMVT
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ