DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

दक्षिण कोरिया में Daler Mehndi का ‘तुनक तुनक तुन’ बना बड़ा हिट गाना, कहा- मैं फेक व्यूज और लाइक्स में विश्वास नहीं करता

नई दिल्ली | पंजाबी गायक दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का लोगों में एक अलग ही क्रेज आज भी देखने को मिलता है। उनके गाए गानों के बिना कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती है। दलेर मेहंदी ने बॉलीवुड को भी ऐसे कई सुपरहिट गाने दिए हैं कि लोग उसपर खूब झूमते हैं। हाल ही में दलेर मेहंदी ने लोगों की बड़ी रिक्वेस्ट के बाद अपना नया गाना इश्क नचवे रिलीज किया है। इसी को लेकर दलेर मेहंदी ने बॉलीवुड में गानों के ट्रेंड को लेकर कहा कि आज का दौर बहुत बदल चुका है। उन्होंने फेक व्यूज पर भी बात की और उनके गाने तुनक तुनक तुन के दक्षिण कोरिया में हिट होने को लेकर इसके पीछे की वजह बताई।

कौन हैं दीप सिद्धू जिन्होंने लाल किले पर फहराया झंडा, किसान ट्रैक्टर रैली में हिंसा भड़काने का भी लगा है आरोप

दलेर मेहंदी ने बोलो तारा तारा, तुनक तुनक तुन, हो गई तेरे बल्ले बल्ले और कई सुपरहिट गाने गाए हैं। रिसेन्टली दलेर मेहंदी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि तुनक तुनक तुन दक्षिण कोरिया में बड़ा हिट गाना बन गया है। उन्होंने कहा कि लोग मुझे जितना प्यार देते हैं उसका मैं बहुत आभारी हूं। यू ट्यूब पर तुनक तुनक तुन गाने के 164 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हैं। अब गानों का दौर बिल्कुल बदल चुका है। पहले लता मंगेशकर, श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान जैसे बेहतरीन सिंगर्स थे। अब कोई कुछ भी गा रहा है और वो चल रहा है। मैं फेक व्यूज और लाइक्स में विश्वास नहीं करता।

दलेर मेहंदी ने आगे कहा कि मेरे गानों को लोग आज भी पसंद करते हैं क्योंकि वो एकदम साफ हैं। परिवार के साथ देखें और सुने जा सकते हैं। गाने में मौजूद क्वालिटी ही उसे हिट बनाती है। इन दिनों कोई भी गाना रिलीज होता है और उसके बाद फेक व्यूज और लाइक्स मिलना शुरू हो जाते हैं। लेकिन मैं फेक इंसान नहीं हूं। मेरे नए गाने को इश्क नचवे को भी रियल में जो व्यूज मिलेंगे मैं उसमें खुश रहूंगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Yig3xF
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ