DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Kangana Ranaut के ट्विटर अकाउंट पर लगा अस्थायी प्रतिबंध, एक्ट्रेस बोलीं- तुम्हारा जीवन दुश्वार करके रहूंगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी फिल्मों से ज्यादा कंगना का नाम विवादों के कारण लिया जाता है। बॉलीवुड सेलेब्स हों या पॉलिटिशयन कंगना हर किसी पर अपने ट्वीट से वार करती रहती हैं। इसके चलते कभी-कभी उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने तांडव वेब सीरीज को लेकर एक ट्वीट किया, जिस पर बवाल होने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।

हालांकि उनके ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड करने लगा। इसके बाद कंगना का ट्विटर अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसकी जानकारी खुद कंगना ने ट्वीट कर दी। कंगना ने लिखा, 'लिबरल्स के ट्रेंड करने के चलते मेरा अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित हो गया है। वे लोग मुझे चेतावनी दे रहे हैं कि मेरा अकाउंट कभी भी देश के लिए शहीद हो सकता है। मेरा नया देशभक्त वर्जन जल्दी ही मेरी फिल्मों के जरिए आने वाला है। तुम्हारा जीवन दुश्वार करके रहूंगी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YaCtBb
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ