DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

डेब्यू फिल्म हिट होने के बाद ऋतिक रोशन ने खुद को कर लिया था कमरे में बंद, रोते हुए बोले- हर कोई सिर्फ मेरे से...

नई दिल्ली: अपने लुक्स, एक्शन और डांस से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं। इतना ही नहीं, अपने टैलेंट के दम पर ऋतिक ने दुनियाभर में अपना नाम रोशन किया है। सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है। ऋतिक ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद ऋतिक को लेकर लोगों में दीवानगी बढ़ गई थी।

क्या अनुष्का शर्मा के बाद अब दीपिका पादुकोण देंगी गुड न्यूज? इस तस्वीर को देख फैंस ने लगाया प्रेग्नेंसी का अनुमान

अमीषा पटेल के साथ किया डेब्यू

‘कहो न प्यार है' फिल्म से अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने भी डेब्यू किया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। हालांकि फिल्म के बाद स्टारडम मिलने पर खुश होने की बजाए ऋतिक रोशन काफी डर गए थे। उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था और रोते हुए कहने लगे कि वह काम नहीं कर सकते हैं।

खुद को कर लिया कमरे में बंद

एक न्यूज वेबसाइट को दिए इटंरव्यू में राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने इस घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा, “ऋतिक को मैंने डेब्यू फिल्म के सुपरहिट होने के बाद उसके कमरे में रोते हुए देखा था। उस वक्त उसे अपनी फिल्म की सफलता पर खुश होना था और गर्व होना था। लेकिन वह तब यह सोच रहा था कि क्या उसका बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला सही है या गलत? राकेश रोशन कहते हैं, मुझे यह घटना अच्छे से याद है। फिल्म के रिलीज होने के चार या पांच महीने बाद ऋतिक ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। वह रोने लगा। वह कह रहा था कि मैं इसको हैंडल नहीं कर पाऊंगा। मैं काम नहीं कर सकता। मैं स्टूडियो नहीं जा सकता।"

ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी आदिपुरुष में निभाएंगी राम की मां कौशल्या का किरदार

राकेश रोशन ने समझाया

राकेश रोशन ने आगे कहा कि ऋतिक उनसे कह रहे थे कि लड़के-लड़कियों से भरी बसें मेरे से मिलने के लिए एक्साइटिड रहती हैं। मुझे सीखने का मौका नहीं मिल पा रहा है। काम पर ध्यान देने का भी मौका नहीं मिल रहा है। हर कोई मुझसे मिलना चाहता है। इसके बाद राकेश रोशन ने उन्हें समझाया कि जिंदगी में बदलाव को बोझ की तरह नहीं लेना है। सारी चीजों को खुली बांहो से अपनाओ और बदलाव के लिए खुद को उसी तरह एडजस्ट करो।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36vjaa9
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ