DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

जब सैफ अली खान ने लड़कियों संग डांस करने से किया मना, बॉयफ्रेंड ने ग्लास दे मारा सिर पर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को एक फैन के साथ डांस नहीं करना इतना भारी पड़ा कि उसके बॉयफ्रेंड ने सैफ को भला-बुरा कहते हुए धमकी दी और मारपीट की। इस घटना का जिक्र एक इंटरव्यू में सैफ ने भी किया था। हालांकि उनका कहना था कि मीडिया में जो बताया जा रहा है, वैसा नहीं है। बात कुछ और थी। तो आइए जानते हैं क्या लिखा मीडिया ने और क्या बोले सैफ अली खान-

सैफ के सिर पर बैंडेज

दरअसल, सैफ अली खान अपनी फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के प्रीमियर के लिए दिल्ली में थे। ये बात 1994 की है। उसी दौरान के एक इंटरव्यू में सैफ के सिर पर बैंडेज लगी दिखी थी। इस बारे में सैफ ने स्वीकार किया कि उनका एक नाइट क्लब में झगड़ा हुआ था। उनको चोट भी आई थी, लेकिन बात का बतंगड़ न बने, इसलिए पुलिस को शिकायत नहीं की।

यह भी पढ़ें : सैफ अली खान का पटौदी पैलेस है बेहद आलीशान, 800 करोड़ रुपए है कीमत

सैफ के अनुसार, प्रीमियर के बाद वे अपने दोस्तों के साथ दिल्ली के एक नाइट क्लब गए हुए थे। वहां सैफ सहित सभी दोस्त मस्ती कर रहे थे। एक व्यक्ति दो लड़कियों को साथ लाया और कहने लगा कि ये आपके साथ डांस करना चाहती हैं। सैफ ने डांस करने के लिए मना कर दिया। लड़कियां नहीं मान रहीं थीं। तब सैफ ने साथ आए व्यक्ति से कहा कि आप इनको संभालो, हमें अकेला छोड़ दो।' इसी बात से वह नाराज हो गया।

'उसने मुझे मार दिया होता'

उसने सैफ अली से कहा,'तुम्‍हारे पास मिलियन-डॉलर का चेहरा है, अब मैं इसे खराब करने जा रहा हूं।' ऐसा कहते हुए उसने सैफ के माथे पर एक जोरदार घूंसा मारा। नेहा धूपिया के टॉक शो में सैफ ने इसी घटना के बारे में बताया था। उन्होंने कहा,'जब लड़कियों संग डांस करने से मना किया तो उस व्यक्ति ने व्हिस्की का ग्लास सिर पर दे मारा। इस तरह हम बाथरूम में चले गए। मेरे सिर से खूब बह रहा था और मैं इसको साफ कर रहा था। ऐसा लगा कि जैसे खून की बाढ़ आ गई हो। मैं अपना खून पानी से साफ कर रहा था। मैंने उस व्यक्ति की ओर देखा और कहा, देखो तुमने क्या कर दिया। मैंने इस लहजे से कहा कि चलो अब झगड़ा खत्म करो और उसने मुझे साबुनदानी से मारा। वह पागल था और उसने मुझे मार दिया होता।'

यह भी पढ़ें : जब पहली ही डेट में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से मांग लिए थे पैसे

सैफ अली ने उन मीडिया रिपोर्ट्स को भी खारिज किया जिसमें दावा किया गया था कि नाइट क्लब में उनके साथ ममता कुलकर्णी भी थी। एक्टर ने यह भी कहा कि कुछ समाचारों में उनकी ओर से झगड़ा शुरू करने की बात लिखी गई थी, जो गलत है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gxpbsc
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ