DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

जब धर्मेंद्र ने रेखा के लिए कही दिल की बात, शर्म से पानी पानी हो गए सनी-बॉबी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हीमैन और हैंडसम हीरो धर्मेंद्र अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे अपनी खुश मिजाजी के साथ मजाक से हर किसी का दिल असानी से जीत लेते है और इसी के चलते आज की अभिनेत्रियां भी उनकी खूब तारीफ करती हैं। यहां तक कि अभिनेत्री जया प्रदा ने कपिल शर्मा शो पर धर्मेंद्र के फ्लर्ट करने को लेकर कुछ खुलासे भी किए थे।

dharmendra.jpg

साल 2018 में उनकी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलिज हुई थी जिसके प्रमोशन के दौरान जब धमेन्द्र अपने बेटों सनी देओल, बॉबी देओल के साथ आए तो बातचीत के दौरान वो हेमा की नही बल्कि रेखा की तारीफ करने लगे थे। अपने पिता के मुंह से रेखा की तारीफ को सुनते देख सनी देओल और बॉबी देओल दोनों हैरान रह गए।

दरअसल प्रमोशन के दौरान उनसे मीडिया ने फिल्म से जुड़े सवाल पूछे, कि -‘हमें पता चला है कि फिल्म में आपको सिर्फ परियां नजर आती हैं? इसका सच क्या है?’ इस पर धर्मेंद्र ने जवाब में कहा था, ‘ जीं हां ये सच है कि होश में आते ही मैंने ऐसे ही शुरुआत की थी। मेरे आसपास परियां हैं और मेरी कल्पनाओं में भी।

जब धर्मेंद्र से पूछा गया कि फिल्म में आपको सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और रेखा के साथ डांस करना कैसा लगता है तो उनका जवाब था, ‘मेरा बीता वक्त इस बात का गवाह है। मैं इंडस्ट्री में किसी को भी आवाज देता हूं..मेरे साथ हर कोई जुड़ने को तैयार रहता है। यह मेरे कर्म का नतीजा है कि अगर मैं आज एक आवाज दूं तो पूरी इंडस्ट्री आ जाती है।

रेखा की जिक्र आते ही धर्मेंद्र ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘हाय! नमस्ते! नमस्ते! रेखा मेरी बहुत पुरानी सहेली हैं। हमने साथ में कई फिल्में कीं है? हम अभी खुल रहे हैं। यह बहुत पसंद आया वह ‘अच्छी लड़की’ है जैसा कि देव (देव आनंद) साहब कहा करते थे। जहां धमेन्द्र रेखा की तारीफों के पूल बांध रहे थे वहीं पास बैठे उनके बेटे सनी, बॉबी देओल शर्म से अपना छिपाने लगे। सनी देओल का चेहरा तो लाल ही हो गया था।

धर्मेंद्र की शादीशुदा जिंदगी में भी काफी उतार चढ़ाव आए है उन्होंने परिवार के विरूद्ध जाकर दूसरी शादी हेमा मालिनी से की थी। दिलचस्प पहली पत्नि प्रकाश कौर से शादी करने के बाद उनके चार बच्चे थे। और हेमामालिनी के दो बच्चे हैं। उन्होंने दोनों परिवारों का बहुत अच्छे से पालन-पोषण किया। हालांकि यह बात हमेशा सुनने को मिली थी कि धर्मेंद्र अच्छे पति भले ही ना बना पाए हो, लेकिन वो अच्छे पिता जरूर बने हैं। और यही एक कारण था कि उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर को धर्मेंद्र से कभी कोई शिकायत नहीं रही।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ATqJoy
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ