DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'मर्डर' फिल्म में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देने पर छलका मल्लिका शेरावत का दर्द, बोलीं- लोगों ने बुरी नजरों से देखा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों बॉलीवुड में कहीं दिखाई नहीं दे रही हैं। लेकिन एक वक्त था जब हर कोई उन्हीं की बात करता था। अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। फिल्मों में बोल्ड सीन देकर मल्लिका ने सभी के होश उड़ा दिए थे। उन्होंने साल 2003 में फिल्म 'ख्वाहिश' में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने 'मर्डर' में काम किया। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे। फिल्म में मल्लिका ने इमरान के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे। जिसके बाद वह रातों-रात स्टार बन गई थीं। हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही थीं। हालांकि, अब मल्लिका ने बताया कि बोल्ड सीन के बाद लोगों ने उन्हें गिरी हुई महिला के रूप में देखा।

बोल्ड सीन के बाद बदली इमेज
दरअसल, मल्लिका शेरावत ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि 'मर्डर' फिल्म के बाद उन्हें किस नजरिए से देखा गया। उनकी एक अलग ही इमेज बन गई थीं। उन्हें लगा था कि वह पॉपुलर हो गई हैं और उन्हें कई रोमांचक फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा लेकिन उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: जब चलती ट्रेन में नहाने के लिए मजबूर हो गई थीं जया प्रदा

mallika_sherawat.jpg

मुझे गिरी हुई महिला कहा गया
मल्लिका ने कहा, 'जब मैंने साल 2004 'मर्डर' फिल्म में काम किया, तो इस फिल्म में मेरे सीन को देखने के बाद लोगों ने मेरी लगभग नैतिक रूप से हत्या कर दी थी। लोगों ने कई बार मुझे बहुत सुनाया। मुझे एक गिरी हुई महिला के रूप में देखा गया था। जो बोल्ड सीन्स मैंने उस वक्त दिए थे और जो चीजें मैंने की थीं अब वह नॉर्मल हो चुका है। लोगों का नजरिया बदल चुका है। हमारा सिनेमा भी बदल चुका है। आज के वक्त में अगर कोई एक्ट्रेस बोल्ड सीन देती है तो उसे गलत नहीं समझा जाता है। इसके बाद मल्लिका कहती हैं, एक जमाना था जब महिलाओं के लिए हिंदी सिनेमा में अच्छे रोल लिखे जाते थे। लेकिन अब वो वक्त नहीं रहा है।' मल्लिका ने आगे बताया कि उन्हें लगा था कि उन्हें अच्छा काम मिलेगा लेकिन ऐसा नही हुआ।

ये भी पढ़ें: सेट पर रणबीर कपूर की हरकत से परेशान होकर रोने लगी थीं अनुष्का शर्मा, एक्टर ने मांगी माफी

mallika_sherawat_2.jpg

मल्लिका शेरावत की फिल्में
बता दें कि मल्लिका शेरावत 'मर्डर' के अलावा, 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'आप का सुरूर', 'वेलकम' और 'डबल धमाल' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही, वह जैकी चेन के साथ 'द मिथ' में भी काम कर चुकी हैं। साल 2019 में उन्होंने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' से अपना डिजिटल डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ तुषार कपूर लीड रोल में थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3xm36Sy
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ