DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

जब आधी रात को शाहरुख खान पर चीखने लगे सलमान खान, किंग खान ने भी पलटकर दिया था ये जवाब

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh khan) काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। तीन साल पहले शाहरुख 'जीरो' फिल्म में नजर आए थे। जहां अब उनके कमबैक का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, शाहरुख का भी अगले प्रोजेक्ट के लिए काम शुरू हो गया है। कुछ दिन पहले ही सलमान खान ( Salman Khan) ने अपने दोस्त शाहरुख के कमबैक को लेकर एक वीडियो शेयर किया था।

वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था- 'स्वागत नहीं करोगे @iamsrk का #SiwaySRK'। जवाब में शाहरुख खान ने लिखा- थैंक्स भाईजन। ये बंधन अभी भी प्यार का बंधन है #SiwaySRK।

salman_shah_rukh4.jpg

शाहरुख और सलमान की दोस्ती
शाहरुख और सलमान की दोस्ती बहुत पुरानी है, शाहरुख ने एक इंटरव्यू में सलमान के परिवार के उनके ऊपर ऐहसान भी गिनवाए थे। शाहरुख खान ने बताया था कि मैं सलमान और उनके परिवार की बहुत इज्जत करता हूं। मैं जब मुंबई आया था तो सलमान और उनके परिवार ने हमारा बहुत ख्याल रखा था। ख्याल ऐसे नहीं कि सिर्फ हमारी देखभाल की, हमें ऐसा लगता था कि हम अपने दोस्तों में बैठे हुए हैं।

थोड़ी-सी अनबन बड़ी बन जाती है
हम एक ही उम्रे के हैं जिसके कारण हमारे बीच तू-तू मैं-मैं भी होती है। कई बार थोड़ी-सी अनबन भी बहुत बड़ी बन जाती है। सलमान से लड़ाई के सवाल शाहरुख ने कहा था कि हम दोनों के बीच कोई दूरियां ही नहीं हैं। मैं सलमान से कह सकता हूं कि अब मुझे जाना है तो, जल्दी वो अपना काम खत्म कर दें।

salman_shah_rukh1.jpg

सलमान ने मुझे अपने घर बुलाया
एक बार सलमान ने मुझे अपने घर पर बुलाया और मैं नहीं जा सका। उसने मुझे रात को 3 बजे फोन कर दिया कि तू कहां है? मैंने कहा कि बेटे को गाड़ी सिखा रहा था। वो अचानक चीखने लगा कि ये कोई बात नहीं होती, तुझे यहां आना चाहिए था। मैं तेरा इंतजार कर रहा था। हम दोनों अक्सर एक-दूसरे से नाराज हो जाते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि बिछड़ गए हैं।

फैंस को पसंद है दोनों की जोड़ी
आपको बता दें कि शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी को फिल्म 'करण-अर्जुन' में काफी पसंद किया गया था। आज भी दोनों को फैंस एक साथ देखना पसंद करते हैं। 2018 में फिल्म 'जीरो' में दोनों ने साथ काम किया था। अब शाहरुख खान फिल्म पठान जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया, ये है मेरी सबसे लंबी रिलेशनशिप, हम दोबारा मिलने के लिए बेकरार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ufrohd
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ