DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'वरना मैं CM नहीं रह सकूंगी', भवानीपुर में कैंपेन के वक्त ममता बनर्जी का छलका दर्द

कोलकाता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इन दिनों टेंशन में हैं। इसकी वजह भवानीपुर विधानसभा सीट है। इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। यहां भारतीय जनता पार्टी ममता बनर्जी की मुख्य प्रतिद्वंद्वी है। दरअसल, ममता बनर्जी ने इकबालपुर की एक जनसभा में कहा कि मेरे लिए एक-एक वोट जरूरी है। अगर आप यह सोचकर वोट नहीं करेंगे कि दीदी (ममता) तो पक्का जीतेंगी तो यह बड़ी भूल होगी। बारिश हो या तूफान आ जाए, घर पर मत बैठे रहना, वोट डालने जरूर आना। वरना मैं मुख्यमंत्री नहीं बने रह सकूंगी। आपको नया मुख्यमंत्री मिलेगा। ममता बनर्जी के इस बयान से नंदीग्राम में उनकी हार की कसक साफ झलक रही है। उपचुनाव में ममता बनर्जी का डर भी साफ दिख रहा है। इसको लेकर अब बीजेपी ने फिर से ममता बनर्जी को घेरना भी शुरू कर दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'मुझे लगा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी थोड़ी सी नर्वस हैं कि उन्होंने कहा कि आप वोट डालने नहीं आए और मैं नहीं जीत पाई तो मुख्यमंत्री नहीं रहूंगी।' ने कही यह बात वहीं, बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा है, 'ममता बनर्जी भवानीपुर में जिन स्थितियों की उम्मीद कर रही थीं, वैसा कुछ नहीं हो रहा है। जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है, ममता बनर्जी इस बात को महसूस कर रही हैं कि मुकाबला कड़ा होने वाला है। मजबूरन उन्हें अब बाहर निकलकर प्रचार करना पड़ रहा है। मतदाता हर बात को बहुत अच्छे समझ रहे हैं।' बता दें कि इस सीट से बीजेपी ने को चुनावी मैदान में उतारा है।
Source navbharattimes

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ