DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'ईश्वर आपको वेल रोस्टेड जीवनसाथी दे', मोमो टाइप पति वाले वीडियो पर कुमार विश्वास का जवाब

नई दिल्ली मशहूर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। अपनी कविताओं के अलावा वह अपने व्यंग्य के लिए भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। अपनी एक फैन के वीडियो को रिट्वीट करते हुए कुमार विश्वास ने सोमवार को भी एक ऐसा ट्वीट किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। कुमार विश्वास अपने इस ट्वीट में लड़की को 'मोमो टाइप पति' वाले वीडियो पर जवाब देते हैं। दरअसल, विजय लक्ष्मी त्रिपाठी नाम की लड़की ने अपने ट्विटर पर पोस्ट वीडियो में कुमार विश्वास को टैग किया है। सबसे पहले जानिए क्या है इस वीडियो में ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें लड़की के हाथ में कुमार विश्वास की एक किताब है जिसका शीर्षक है, 'फिर मेरी याद।' वीडियो में लड़की कहती है, 'मेरी मम्मी चाहती हैं कि मेरी शादी हो जाए और वो ऐसे-ऐसे दूल्हे लेकर आ जाती और कहती देखो बेटा कितना सुंदर है ये, कितना गोरा है ये। मैंने कहा ये गोरा है? ये कच्चा है इसको थोड़ा पकाकर लाओ, धीमी आंच पर, ऐसे अच्छा लगेगा कि मैं मोमोज टाइप पति लेकर सड़कों पर घूमूं।' कुमार विश्वास ने दिया ये जवाब उस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा, 'बालिके! आपकी माता जी का प्रस्ताव बिलकुल ठीक नहीं हैं किंतु कम से कम मेरे जैसे 'देसी' की तुलना तो किसी स्वदेशी खानपान से करिए। 'मोमो' जैसी अधपकी न तो मेरी सोच है न आयु। ईश्वर आपको यथाशीघ्र 'वैल-रोस्टेड' जीवनसाथी दे। अशेष आशीर्वाद, जीती रहिए।' अपने जवाब में कुमार विश्वास ने कई तरह की स्माइली भी पोस्ट की है। विजय लक्ष्मी त्रिपाठी नाम की लड़की ने भी कुमार विश्वास के ट्वीट का जवाब स्माइली से दिया है। 'आपकी हाजिर जवाबी लाजवाब है' ट्विटर पर कुमार विश्वास के जवाब को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आराधान राठौर नाम की यूजर ने लिखा, 'उफ़! बड़ी नाइंसाफ़ी है ये तो आपके साथ, लेकिन आपकी हाज़िर जवाबी लाजवाब है।' वहीं, परिजात शर्मा ने नाम के यूजर ने लिखा, 'आप तो चूरमा हैं, जो अच्छे से सीक कर और पूरी तरह कूटकर तैयार होता है और जिसमे हमेशा मिठास ही रहती है।'
Source navbharattimes

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ