DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बिहार पंचायत चुनाव : दादी से हारा पोता, मिले सिर्फ 118 वोट, फिर भी चेहरे पर दिखी खुशी

चंदन कुमार, आरा बिहार पंचाायत चुनाव में चौंकानेवाले रिजल्ट आने का सिलसिला जारी है। भोजपुर जिले में चचेरी दादी ने पोते को चुनाव में हारा दिया। हालांकि पोता को इस बात की खुशी है कि उसकी दादी चुनाव जीतने में कामयाब रहीं। भोजपुर जिले के सदर प्रखंड के खजुरिया पंचयात से मुखिया प्रत्याशी प्रेम कुमार अपनी चचेरी दादी हीरा झारो देवी से हार गए। 22 साल के प्रेम कुमार खजुरिया गांव के रहनेवाले हैं। अपने गांव और पंचायत में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में काम करते हैं। पोता को मिले सिर्फ 118 वोट खजुरिया पंचायत में विकास का काम करने के लिए प्रेम इस बार मुखिया पद के लिए पर्चा भरे थे। मगर कामयाबी नहीं मिली वो अपनी चचेरी दादी से हार गए। पंचायत चुनाव में हीरा झारो देवी को 1024 वोट मिले, जबकि प्रेम कुमार को मात्र 118 वोट ही मिले। दादी से हारने पर भी खुशी चुनाव में मिली करारी हार के बाद भी प्रेम कुमार उदास नहीं बल्कि बहुत ही खुश हैं। मुखिया काउंटिंग सेंटर के बाहर उन्होंने विक्ट्री साइन दिखाकर फोटो खिंचवाए। प्रेम कुमार ने कहा कि मैं बहुत ही खुश हूं। मैंने पहली बार मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ा था। हार गया हूं लेकिन उसके बावजूद भी मैं बहुत ही खुश हूं। मेरी चचेरी दादी की जीत मेरी जीत है।
Source navbharattimes

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ