DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सलमान खान की इस सलाह से बदल गई बॉबी देओल की जिंदगी, एक्टर ने खुद किया था खुलासा

नई दिल्ली: सुपरस्टार हीमैन धर्मेंद्र के बेटे और एक्टर बॉबी देओल ने फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शुरूआत में तो बॉवी की कई फिल्में हिट हुई, लेकिन फिर धीरे-धीरे उनके करियर ग्राफ नीचे की ओर गिरने लगा और एक वक्त ऐसा आया कि उन्हें काम ही मिलना बंद हो गया। ऐसे में एक तरफ जहां खुद बॉबी परेशान थे। वहीं, उन्हें खाली देखकर उनके बच्चे और पत्नी भी परेशान थे। लेकिन कुछ सालों बाद सलमान खान की दी हुई एक सलाह ने बॉबी देओल की जिंदगी बदलकर रख दी थी। आइये जानते हैं इस बारे में।

दरअसल सलमान खान से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद बॉबी देओल ने पिंकविला को दिए एक इंटव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि “मैंने निर्माताओं से मिलना शुरू कर दिया था, लेकिन उन्हें मेरे अंदर काम को लेकर मौजूद भूख नजर नहीं आई। तभी सलमान खान, जिन्हें मैं प्यार से मामू बुलाता हूं। उन्होंने मुझे एक सलाह दी।

बॉबी देओल ने बताया था कि उन्होंने मुझसे कहा था कि अपने बुरे वक्त में मैं आपके भाई (सनी देओल) और संजय दत्त के कंधों पर कूदा था। यह काफी अच्छा होगा, अगर आप भी किसी दूसरे कलाकारों के साथ काम करोगे। मैंने सलमान खान की बातों को गंभीरता से लिया और कहा कि चलो फिर मुझे अपने कंधों पर कूदने दो। इसके बाद बॉबी ने सलमान की 'रेस 3' में काम किया।

अपने बुरे वक्त को याद करते हुए बॉबी देओल ने कहा था कि एक वक्त पर मैं काफी बड़ा स्टार हुआ करता था, लेकिन बाद में मेरी मार्केट वैल्यू पूरी तरह गिर गई थी। काम मिलना बंद हो गया। मुझे शराब की लत लग गई थी, जो कि मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। मेरा परिवार मेरी ओर बड़ी ही उदासी भरी नजरों से देखता था। मेरे लिए सब लोग चिंता में रहते थे और सोचते थे मैं इन सबसे कब बाहर आऊंगा? बॉबी ने बताया था कि मैं एक ऐसे दौर से गुजरा था, जहां मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह चीज क्यों हो रही है और मैंने हार माननी तक शुरू कर दी थी।

आपको बता दें कि बॉबी के लिए 2020 में रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम फायदे का सौदा साबित हुई। इस वेब सीरीज में वो लीड रोल में थे। वेब सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी। इसका सेकेंड सीजन भी काफी चर्चा में रहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3DxZ4K1
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ