DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

शादी के डेढ़ साल बाद ही पति से अलग हो गई थीं भाग्यश्री, 31 साल बाद उठाया सच से पर्दा

सलमान खान के साथ साल 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही और भाग्यश्री रातों-रातों बड़े स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गईं। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के माध्यम से सलमान खान का करियर भी बदल गया था। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को 1 लाख रुपए फीस मिली थी जबकि सलमान खान को सिर्फ 30 हजार रुपए दिए गए थे।

इस फिल्म के बाद उन्होंने त्यागी (1992), पायल (1992), घर आया मेरा परदेसी (1993) जैसी फिल्मों में काम किया, जो फ्लॉप साबित हुई। महज 19 साल की उम्र में भाग्यश्री ने साल 1990 में अपने दोस्त हिमालय दासानी से शादी की थी। दोनों का रिश्ता आज भी कायम है। इस बीच भाग्यश्री का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वो अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थीं।

भाग्यश्री ने आगे कहा, 'उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वो मुझे न मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती। यह वो समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे। वो अहसास अभी भी याद आता है तो डर लगता है।'

बता दें, भाग्यश्री जब फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग कर रही थी तब उनके पति हिमालय फिल्म के सेट पर आया करते थे। सलमान खान को भी भाग्यश्री के हिमालय से अफेयर की खबर थी। सलमान ने जिद करके एक बार भाग्यश्री के बॉयफ्रेंड हिमालय को ऊंटी मिलने के लिए बुलाया था। उस दौरान वहां फिल्म दिल दीवाना के गाने की शूटिंग चल रही थी। सलमान को जब भाग्यश्री के अफेयर की बात पता चली थी तो वो सारा दिन उन्हें चिढ़ाते रहे थे।

यह भी पढ़ें-साउथ इंडियन की फिल्म के सेट की तरह सजा था मौनी रॉयका मंडप, टीवी सितारों ने लगाए चार चांद



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3GjXpJD
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ