DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

मुख्तार अंसारी के बेटे ने कहा- एसओजी के जवान मेरे पिता की हत्या कर सकते हैं

बांदा:बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी () इस समय यूपी के बांदा के मंडल कारागार में बंद हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच उनकी देखरेख की जा रही है। इस बीच मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने पिता की सुरक्षा पर ही सवाल उठा दिए हैं। बेटे उमर अंसारी (Umar Ansari) ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, मेरे पिता आगामी विधानसभा चुनाव न लड़ पाएं इसलिए उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है। बेटे ने कहा कि, ये साजिश एसओजी के माध्यम से रची जा रही है। सरकार पर आरोप लगाते हुए उमर ने कहा कि ये सारा षड़यंत्र सरकार के इशारे पर हो रहा है। बेटे उमर अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, मेरे पिता जिस जेल में बंद हैं उस जेल में डीएम एसपी के साथ एसओजी यानि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (Special Operation Group) के प्रभारी मयंक चंदेल पिस्टर लेकर जाते हैं। किसी की हिम्मत है कि कोई उनकी तलाशी ले ले। उमर ने आगे कहा कि, ये सारा खेल यूपी सरकार के इशारे पर रचा जा रहा है। उमर अंसारी ने यह भी कहा कि, यह सब षड्यंत्र केवल इसलिए किया जा रहा है ताकि पिता बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही ना दे पाएं। अगर वो गवाही देते हैं तो अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम और सुभाष ठाकुर के संबंध उजागर हो जाएंगे। मीडिया से बात करते हुए उमर अंसारी ने कहा कि, मैं अपने पिता के लिए हाई कोर्च भी जाएंगे और कानून का सहारा लेकर हम अपनी लड़ाई लड़ेंगे। मेरे पिता एक निर्वाचित विधायक हैं। मैं तो कहता हूं कि, वो एक सीनियर सिटीजन हैं। उनके मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है जो सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है। उमर अंसारी ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, ये सरकार काफी जुल्म कर चुकी औरअब इसे उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है। गरीब, किसान और बेरोजगार सब इस सरकार से परेशान हो चुके हैं। मीडिया से गुजारिश करते हुए कहा कि, आपको चौथा स्तंभ कहा जाता है इसलिए आपसे हाथ जोड़कर गुजारिश है कि आप इस खबर को अपनी मीडिया के माध्यम से दिखाएं जिससे ज्यादा से ज्यादा सच लोगों के सामने आ सके। दवाब इतना है कि मेरी बात चलेगी कि नहीं ये भी देखने वाली बात है। पिता ने नाम लेकर बताया कौन करेगा उनकी हत्या उमर अंसारी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, मेरे पिता ने बकायदा नाम लेकर बताया कि कौन उनकी हत्या करवा सकता है जिससे वो आगामी यूपी चुनाव न लड़ पाएं। उमर ने आगे कहा कि, कोशिस की जा रही है कि, मेरे पिता बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही न दे पाएं। अगर मेरे पिता ने बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही न्यायालय में दे दी तो बृजेश सिंह और अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम और सुभाष ठाकुर के संबंध उजागर हो जाएंगे। मुख्तार के बेटे ने कहा कि, एक केस हैं जिसमें तीन लोग बृजेश सिंह अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम और सुभाष ठाकुर का नाम शामिल है। मेरे पिता पर बृजेश सिंह ने हमला करवाया। इस केस के लिए मेरे पिता गवाह हैं। इसलिए मेरे पिता के खिलाफ ये सब कुकर्म रचा जा रहा है मगर मैं आपसे कहना चाहता हूं कि,अब भगवान ही हमारी मदद करेगा।
Source navbharattimes

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ