DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सबको डराने वाले प्रेम चोपड़ा का इस एक चीज से हो जाता था बुरा हाल, सेट पर छूट जाते थे पसीने

इंडस्ट्री में विलेन की जो इमेज एक्टर प्रेम चोपड़ा ने उतारी है वो किसी ने नहीं उतारी। अपने दौर में वो एक ऐसे विलन बन गए थे, जिनसे रियल लाइफ में भी लोग डरने लगे थे। दुनिया को डराने वाले प्रेम चोपड़ा खुद भी किसी चीज से डर सकते होंगे, इस बात को हजम करना थोड़ा मुश्किल हैं, लेकिन यह बात सच है। टॉप विलेन में शुमार प्रेम चोपड़ा को भी किसी से डर लगता है।

आइए जानते हैं उनकी ये दिलचस्प स्टोरी। प्रेम चोपड़ा खुद एक चीज से बहुत डरते थे। इतना ही नहीं इसी वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री तक छोड़ने का फैसला कर लिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में प्रेम चोपड़ा अपने उस डर से पर्दा उठाया। दरअसल स्क्रीन पर लोगों को डराने वाले प्रेम चोपड़ा खुद सांपों से बहुत डरते थे।

उन्होंने बताया कि फिल्म 'सपनी' (1963) के एक बड़े हिस्से की शूटिंग पहले ही हो चुकी थी। कुछ सीन थे जो बाकी रह गए थे। उन कुछ सीन में से एक था पिटारे से सांप को निकालना। उन्होंने बताया कि टोकरी से एक सांप को बाहर निकालना था और कहना था 'पुत्तर ले अपना बदला!', लेकिन सांपों के डर ने मुझे नर्वस कर दिया और मैं डर के मारे ठंडा हो गया। मैंने मंत्रों के जाप के साथ शूटिंग करने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही सांप झांकता था, मैं अपना हाथ हटा लेता था।

यह भी पढ़ेंः रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ काम न करने की खा ली थी कसम, खुद बताई वजह

उन्होंने कहा, 'कुछ रीटेक के बाद डायरेक्टर ने कहा कि डरो मत! सांप का जहर निकाल दिया गया है, लेकिन सांप को छूने से मुझे एक भयानक अहसास हुआ। मैंने अपनी पगड़ी उतारी और चल दिया। प्रोड्यूसर मेरे पीछे-पीछे दौड़े और डायरेक्टर भी उनके साथ आए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nqwbu0
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ