DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

उमा भारती बोलीं... BJP से पूछिए स्टार प्रचारक की लिस्ट से मेरा नाम क्यों गायब है?

सुमित शर्मा, कानपुर: यूपी विधानसभा चुनाव (UP VIdhansabha Chunav 2022) में बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती () का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम गायब है। पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने मीडिया कर्मियों से कहा कि बीजेपी से पूछिए कि मेरा नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट से क्यों गायब है, मैं तो खुद को सुपर स्टार समझती हूं, मैं तो हर जगह जा रही हूं। वहीं, हिजाब के मुद्दों पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया। पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती सोमवार को कानपुर पहुंचीं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने राजनीतिक नेताओं से अपील की है कि हिजाब के मुद्दे पर मत बोलिए। इसके साथ ही मीडिया से भी अपील की है कि इसे मत दिखाएं। हिजाब के मुद्दे पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे कुछ सुनाई नहीं दिया। मुझे इस मामले में बात नहीं करनी है। 'बीजेपी से पूछिए' स्टार प्रचारकों लिस्ट से नाम गायब होने पर उमा भारती बोलीं कि ये आप पार्टी से पूछिए। बीजेपी से पूछिए वो जवाब देंगे, मैं तो हर जगह पर जा रही हूं। मैं लेट नहीं हूं, मैंने लोनी सीट पर 8 तारीख को प्रचार शुरू कर दिया था, मैं स्टार प्रचारक नहीं सुपर स्टार हूं। 'राहुल गांधी की तरह नहीं कहूंगी' उमा भारतीय से पूछा कि सिर्फ मुस्लिम बाहुल क्षेत्रों में प्रचार क्यों कर रही हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो भी हमारे देश के वासी हैं। उनके बीच में जाऊंगी, मुझे क्या दिक्कत है? इसके बाद दूसरी सभा है। इस देश में सभी लोग एक ही हैं। मैं राहुल गांधी की तरह नहीं कहूंगी कि एक देश में दो देश हैं। 'हमने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा था' जब भी चुनाव लड़ते हैं, तो सभी लोग जीतने के लिए ही लड़ते हैं। मेरे जैसा जो सुपर कूल व्यक्ति है, हम सब जीतने के लिए लड़ रहे हैं। बाकी सब ऊपर वाले के हाथ में है। राम मंदिर तो स्थायी मुद्दा है। 2014 का जो पहला चुनाव हुआ था, वो विकास के मुद्दे पर हुआ। इससे पहले किसी भी पार्टी ने विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं किया है। राम का मंदिर और रामराज्य मुख्यता यही आधार है।
Source navbharattimes

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ