DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

नेटफ्लिक्स सीरीज के बाद नंदिता दास की फिल्म में धमाका करने जा रहें हैं कपिल शर्मा, निभाएंगे लीड रोल

'किस किसको प्यार करूं' और 'फिरंगी' जैसी अपनी फिल्मों में नजर आने के बाद अब कपिल शर्मा फिर से फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। अपनी कॉमिक टाइमिंग से लाखों दिलों पर कब्जा जमाने वाले कपिल शर्मा के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में कपिल शर्मा फूड डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

कपिल शर्मा एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में लौटने को तैयार हैं। वो नंदिता दास की फिल्म में नजर आएंगे। नंदिता इस फिल्म की डायरेक्टर हैं और अप्लॉज एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। कपिल शर्मा अब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस बात का खुलासा सामने आए पोस्ट से हुआ।

हालांकि अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। कपिल शर्मा के साथ उनकी हीरोइन भी तय कर ली गई है। शहाना गोस्वामी उनकी पत्नी का रोल अदा करेंगी। फैंस को अब कपिल की इस एक और फिल्म का इंतजार रहेगा।

फिल्म को लेकर कपिल शर्मा कहते हैं, "मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं, जिन्हें मैंने एक एक्टर और डायरेक्टर दोनों के रूप में देखा है। उनके पास चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा नज़रिया है। इसलिए एक एक्टर के रूप में मेरा काम सिर्फ वही करना है, जो वो मुझसे कहती हैं। उनका काम मेरे काम से बहुत अलग है और मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरी एक नयी साइड देखने को मिलेगी।"

कपिल इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। बता दें, कपिल की पहली दोनों फिल्मों की चर्चा तो खूब हुई लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं। इसके बाद कपिल किसी भी फिल्म में नहीं दिखे। ऐसे में ये खबर कपिल के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: करण जौहर के साथ-साथ इन स्टार्स को जेल में बंद देखना चाहती हैं कंगना रनौत, अपनी विश लिस्ट की शेयर

आपको बता दें, 'द कपिल शर्मा शो' के अलावा कपिल हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो 'आई एम नॉट डन येट' में भी नजर आए थे। इस शो में कपिल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे। यहां तक कि कई विवादों के बारे में भी बात की थी।

यह भी पढ़ें: पंचतत्व में विलीन हुए बप्पी लहरी, बेटे ने दी मुखाग्नि, अंतिम दर्शन के लिए कई सितारे रहे मौजूद



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MOblW9X
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ