DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

43 की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहीं सिंगर कनिका कपूर हैं तीन बच्चों की सिंगल मदर, छोटी सी उम्र में ही झेल चुकी हैं तलाक का दर्द

एक बाल कलाकार से लेकर ऑल इंडिया रेडियो के लिए गाने तक, हम किसी और की नहीं बल्कि बेबी डॉल की सिंगर कनिका कपूर की बात कर रहे हैं। कुछ साल पहले तक किसी को पता भी नहीं था कि कनिका कपूर नाम की कोई सिंगर है भी लेकिन उनके गाने ‘बेबी डॉल ने संगीत की दुनिया को हिला नहीं दिया था, जिसके बाद सभी कनिका को जानते हैं। कनिका ने अपने पर्सनल लाइफ में कई मुश्किलों का सामना किया है।

कनिका कपूर एक बार फिर शादी करने जा रही हैं। कनिका इस बार भी एक एनआरआई से शादी करेंगी। कनिका ने पहली शादी एनआरआई डॉक्टर से की थी। साल 2012 से कनिका कपूर तलाकशुदा जिंदगी जी रही हैं। कनिका इस वक्त 43 साल की हैं। पहली शादी से कनिका को तीन बच्चे हैं। एक्ट्रेस इस साल मई में शादी करने जा रही हैं।

आपको बता दें कनिका ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ, शादी और बच्चों के बारे में खुलकर बात की थी। कनिका ने महज 18 साल की उम्र में लंदन के ही बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी की थी और शादी के बाद लंदन चली गई थीं। “तब मैं एक टिपिकल हाउस वाइफ थी, मेरे तीन बच्चे थे और मैं इसी लाइफ से खुश थी, लेकिन 2012 में हमारा तलाक हो गया। मैंने लड़ाई नहीं की। मैंने खुद को इस रिश्ते से दूर कर लिया। ज़्यादातर महिलाएं आज भी असफल शादियां भी निभा लेती हैं, लेकिन मेरे लिए ये सब मुश्किल था, इसलिए मैं इन सबसे दूर चली गई।”

आपको बता दें अक्सर कनिका तीनों बच्चों के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 2012 में तालाक होने के बाद वह दोबारा इंडिया लौटी और अपने सिंगिंग करियर के लिए जी जान लगा दी और उन्होंने जुगनी दी सॉन्ग गाया। जिसके बाद उन्हें खूब फेम मिला और इसके बाद से उन्हें कई ऑफर मिलने लगे। आईफा में अपनी सफलता के बाद कनिका कपूर को 2017 में बेस्ट सिंगर के अवार्ड से नवाजा गया था। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनके सॉन्ग ‘डा डा दस्से’ के लिए उन्हें ये अवार्ड दिया गया था।

यह भी पढ़ें-400 लोगों के ऑडिशन से गुजर कर आलिया भट्ट को मिला थी पहली फिल्म, इतनी है एक्ट्रेस की नेटवर्थ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/UGwmSAE
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ