DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

आलिया भट्ट हो रही थी सलमान खान की फिल्म के लिए तैयार, मगर संजय लीला भंसाली ने सफेद साड़ी पहनाकर बना दिया गंगूबाई

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़’ इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म में आलिया की एक्टिंग के भी काफी चर्चे हो रहे हैं। कुछ लोग हैं जो आलिया की कलाकारी की दात दे रहे हैं तो कुछ हैं कि उनकी कस्टिंग पर सवाल उठा रहे हैं। सवाल उठाने वालों का कहना है इस रोल के लिए आलिया छोटी हैं, भंसाली को उनकी जगह दीपिका पादुकोण या विद्या बालन जैसी किसी अभिनेत्री को कास्ट करना चाहिए था।

मगर लोगों के मन में उठ रहे इन सवालों का जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली का एक इंटरव्यू लिया है, जिसमें वह फिल्मों को लेकर अपने ही डायरेक्टर से कई सारे सवाल पूछ रही हैं। भंसाली ने आलिया के फर्स्ट लुक टेस्ट को लेकर कुछ मजेदार बातें बताईं। संजय लीला भंसाली के दिमाग में जब 'गंगूबाई' चल रही थी तब आलिया भट्ट को इका एहसास भी नहीं था।

आलिया ने संजय लीला भंसाली से पूछा, 'आपने मेरी आंखों ऐसा क्या देखा कि आपको लग मैं गंगूबाई का किरदार निभा सकती हूं।' इस पर भंसाली ने बताया 'मैंने तुम्हारी आंखों में वो बात देखी, तुममे वो बात देखी। मैंने तुम्हारी आंखों में वो पॉवर देखी है'।

भंसाली ने कहा, 'यदि तुम्हें याद हो तो इंशाअल्ला के कॉस्ट्यूम ट्रायल के दौरान मैंने तुम्हें यह सफेद साड़ी पहनने को कहा था और तुमने पूछा था कि मैं वाइट साड़ी क्यों पहनूं? और फिर हमने तुम्हारे माथे पर लाल बिंदी लगाया। और फिर इसके बाद जब तुम्हारे बालों को बांधा गया तब तुम्हें समझ आया कि लुक ‘इंशाल्लाह’ के लिए नहीं किया जा रहा था मेरे दिमाग में उस वक्त गंगूबाई चल रही थी और जब मैंने तुम्हारी फोटोज़ देखी तो मैं हैरान रह गया 5 मिनट में क्या ट्रांसफॉर्मेशन हुआ था, बस तभी मैंने फैसला कर लिया कि तुम ही मेरी ‘गंगूबाई’ बनोगी।

यह भी पढ़ें: रीना रॉय को धोखे में रख शत्रुघ्न सिन्हा ने कर ली थी शादी, 40 साल बाद हुआ सामना तो जानिए क्या हुआ

इसके अलावा इंटरव्यू में निर्देशक को कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने जब आलिया को 9 साल की उम्र में देखा था तभी सोच लिया था कि वो उनके साथ एक दिन जरूर काम करेंगे। क्योंकि भंसाली को आलिया की आंखों में कुछ खास एक चमक दिखी थी। इतना ही नहीं इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया कि कैसे वो गंगूबाई काठियावाड़ी पर फिल्म बनाने की सोच रहे थे और तभी हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' उन्हें मिलती है।

बात करें फिल्म 'इंशाल्‍लाह' की तो यह फिल्म बनने से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई। 'गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी' से पहले ही संजय लीला भंसाली की 'इंशाल्‍लाह' चर्चा में आई थी और इसमें आलिया भट्ट और सलमान खान के लीड रोल में होने की बात कही गई थी। यदि यह फिल्म बनती है तो यह पहली मूवी होती जिसमें सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आतीं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं ये हॉलीवुड स्टार्स, विल स्मिथ से लेकर बेन किंग्सले समेत कई बड़े नाम है शामिल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zAuQUsB
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ