DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

जब बिग बी के फैंस को देख घबरा गए थे अभिषेक बच्चन, दिन था बेहद खास लेकिन करने लगे थे पैनिक

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 22 साल पहले ‘रिफ्यूजी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब 22 सालों बाद अभिषेक बच्चन ने शेयर किया है कि उनके ऊपर अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान पिता अमिताभ बच्चन की जबरदस्त पॉपुलैरिटी की वजह से कितना अधिक प्रेशर था। आपको बता दें कि ‘रिफ्यूजी’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन के साथ करीना कपूर ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था।

फिल्म में दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' के पहले सीन की शूटिंग को देखने के लिए पूरी स्टार कास्ट उनके काम को देखने के लिए आई थी, जिसकी वजह से वो काफी घबरा गए थे।

अभिषेक शूटिंग के समय घबरा गए थे

अभिषेक ने कहते हैं, "और मैं एकदम परेशान हो गया था। मैंने कई बार शूटिंग के समय गड़बड़ी कर दी। मैं बस घबरा गया था। मैंने सोचना शुरू कर दिया कि ये लोग अभी होटल जाएंगे। फिर पीसीओ में घुसके फोन करेंगे और डैड को बोलेंगे, 'एक दम बकवास है, इसको फिल्म से निकाल दो और इसे कहीं और लगा दो काम पे'। फिर मैंने सोचना शुरू किया, 'ओह, वो सभी मिस्टर बच्चन के बेटे को देखने आए हैं और मैं कितना बेकार काम कर रहा हूं।"

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट फिल्म ‘दसवीं’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें एक नेता जेल में रहकर दसवीं की परीक्षा जेल में रहकर देने का फैसला करता है। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म में निमरत कौर, यामी गौतम और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें- बेहद आलीशान हैं रितेश और जेनेलिया का घर, कमाई में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को भी देते हैं टक्कर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/jQYt6zL
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ