DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

पठान कॉन्ट्रोवर्सी के बीच वायरल हुआ SRK का वीडियो, बोले- इतना हल्का नहीं मैं...

Pathaan Controversy: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) अगले साल 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन इन दिनों फिल्म काफी विवादों से घिरी हुई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड टॉप पर चल रहा है। इसके साथ फिल्म को लेकर रिलीज न की जानी की मांग तक की जा रही है। हाल में फिल्म का एक गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) भी रिलीज हुआ था। वो भी विवादों में घिर गया। गाने को दीपिका और शाहरुख पर फिल्माया गया था। जहां एक गाने को काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं इस गाने में एक्ट्रेस के बोल्ड डांस मूव्स यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आ रहे हैं।


वीडियो में शाहरुख खान आगे कहते हैं कि 'लेकिन इस देश भारत में जितना प्यार मुझे किया जाता है। मैं ये डंके की चोट पर बोल सकता हूं कि बहुत कम लोगों को किया गया है। और वो प्यार एक या दो बात से कम नहीं होता। और वो फर्क लोग समझते हैं। मुझे नहीं लगता है कि इसने मुझे या मेरी फैमिली को प्रभावित किया है'। इसके अलावा हाल में कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 (Kolkata International Film Festival 2022) में भी शाहरुख ने ट्रोल को करारा जवाब दिया था।

शाहरुख ने कहा कि 'ये बात बताने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले। मैं और आपलोग और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं सबके सब। जिंदा हैं'। वहीं अगर 'पठान' के बारे में बात करें तो, फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया, गौतम रोड़े और शाजी चौधरी भी हैं। साथ ही फिल्म में सलमान खान और ऋतिक रोशन का कैमियो भी होगा।

यह भी पढ़ें: 'पठान कॉन्ट्रोवर्सी' में उलेमा बोर्ड की एंट्री, और भड़केगी बायकॉट की आग?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sOitX6n
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ