DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

शाहरुख खान ने फैन्स को दी 2023 की शुभकामनाएं, कहा - पठान के साथ करें अपने नए साल की शुरुआत

2022 खत्म और 2023 की शुरुआत होते ही नए साल का स्वागत आम लोगों से लेकर बॉलीवुड एक्टर्स तक सभी ने बड़े उत्साह के साथ किया। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। अपनी भावनाओं को कुछ शब्दों में व्यक्त करते हुए उन्होंने वीडियो में दर्शकों से 'पठान' को देखने की अपील की है। शाहरुख खान की पठान की रिलीज में अब बहुत ही कम समय बचा है। यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फैन्स को उनकी फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

शाहरुख खान ने दी नए साल की मुबारकबाद

बॉलीवुड में इस वक्त सिर्फ एक ही फिल्म की डिमांड है और वो है शाहरुख खान की पठान, इस फिल्म को लेकर पहले ही विवाद खड़े हो चुके हैं। इसी तरह शाहरुख ने यशराज फिल्म्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कहते हैं, 'इस साल की शुरुआत धमाकेदार होनी चाहिए, धुआंधार होनी चाहिए, एक्शन पैक्ड होनी चाहिए और पठान के साथ होनी चाहिए। आप सभी को नया साल मुबारक हो! 25 जनवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघर में 'पठान' देखना न भूलें।" उन्होंने अपनी भावनाओं को कुछ शब्दों में व्यक्त किया है।

25 जनवरी को रिलीज होगी 'पठान'
बता दें, शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। गौरतलब है कि फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज हुआ था और दीपिका की केसरिया बिकनी ने तहलका मचा दिया था। अब सेंसर बोर्ड ने भी इस गाने को बदलने का आदेश दे दिया है। भगवा बिकनी विवाद के बीच, यहां तक कि फिल्म के बहिष्कार की मांग भी की गई थी।

यह भी पढ़ें: पठान विवाद के बीच इस देश में चला शाहरुख खान का जादू, छप्पर फाड़ हो रही फिल्म की एडवांस बुकिंग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/yGiBpQq
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ