DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

न पापा रणबीर न मां आलिया! इस शख्स को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं उनकी 2 महीने की बेटी राहा

बॅालीवुड इंडस्ट्री रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) के घर 6 नवंबर, 2022 को बेटी राहा कपूर ( Raha Kapoor ) ने जन्म लिया। अब राहा को दो महीने पूरे हो चुके हैं। फैंस लगातार राहा को लेकर बातें जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। हालांकि अभी तक आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। उन्होंने मीडिया और पैपराजी से यह रिक्वेस्ट भी की है कि वो राहा की फोटो तब तक न खींचे जब तक वो दो साल की नहीं हो जाती है ( Raha Kapoor No Photo Policy )। बता दें हाल ही यह पता चला है कि राहा अपने परिवार के किस सदस्य से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं।

wasa.jpg

कपूर खानदान और भट्ट फैमिली की सबसे क्यूट मेंमर राहा यूं तो सभी की लाडली है। आलिया और रणबीर उसपर खूब प्यार लुटाते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद आलिया या रणबीर उनके फेवरेट नहीं हैं। राहा सबसे ज्यादा प्यार उस शख्स से प्यार करती हैं जिन्होंने उनका नाम रखा है। वह रणबीर की मां और राहा की 'दादी' नीतू सिंह (Neetu Singh) हैं। खबरों के मुताबिक अब राहा लोगों की आवाजों को पहचानने लगी हैं और सबसे ज्यादा वह अपनी दादी की आवाज को पहचानती हैं।

wa.jpg

अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर ( karan johar ) के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगी। फिलहाल वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/C0FAb1W
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ