DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

राजेश खन्ना को बर्दाश्त नहीं हुई ऋषि-डिंपल की ये प्यार की निशानी! पता चलते ही उसके साथ किया था ऐसा काम

सिनेमा जगत के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना ( rajesh khanna ) भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी छाप इस इंडस्ट्री में आज भी बनी हुई है। बेशुमार हिट फिल्में दे चुके काका जितने पॅापुलर अपनी एक्टिंग को लेकर रहे उससे कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहे। अभिनेता की पॅापुलेरिटी लड़कियों में कुछ ज्यादा रही। आए दिन उन्हें उनके फैंस लेटर भेजा करते थे। इनके जवाब लिखने के लिए राजेश खन्ना ने एक आदमी रख रखा था। बता दें उस जमाने में जब सभी काका पर फिदा थे, उनका दिल उस जमाने की मशहूर मॅाडल रहीं अंजू महेंद्रू के लिए धड़कता था। हालांकि राजेश और अंजू कभी एक नहीं हो पाए।

rish.jpg

डिंपल और ऋषि की लव स्टोरी
जैसा की हम सभी जानते हैं काका ने अपने से काफी कम उम्र की मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ( dimple kapadia ) से शादी रचाई थी। लेकिन 'बॅाबी' ( bobby ) फिल्म से रातों रात हिट हुई डिंपल उन दिनों मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) को पसंद करती थीं। दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ती उससे पहले ही यह रिश्ता खत्म हो गया। दरअसल, ऋषि के पिता राज कपूर ( raj kapoor ) को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इस कारण दोनो ने अलग होना ही बहतर समझा।

 

riii.jpg

राजेश ने फिकवा दी अंगूठी
बताया जाता है कि जब ऋषि और डिंपल साथ थे तो एक्टर ने प्यार की निशानी के तोर पर डिंपल को एक अंगूठी दी थी। लेकिन राजेश खन्ना से शादी करने के बाद जब उनको इस अंगूठी की बारे में पता चला, तो उन्होंने उसे समंदर में फिकवा दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/jxDqCZO
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ