DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

फोटो क्लिक करने पर फिर हाई हुआ जया बच्चन का पारा, कहा- 'ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देनी चाहिए'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने गुरसेल स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, जबिक उनके पति अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha), बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और घर के बाकी सदस्य अपने नरम स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में जया बच्चन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं, जिनमें वो ज्यादातर पैपराजी और उनकी फोटो क्लिक करने वालों पर नाराज या चिल्लाती नजर आती हैं।

एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इंदौर एयरपोर्ट पर जया बच्चन को अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया। यहां एयरपोर्ट पर किसी ने उनकी फोटो क्लिक की बस फिर क्या था इनका पारा हाई हो गया। इस वाक्ये का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में जया का फूलों के साथ स्वागत किया जाता है। तभी एक्ट्रेस को कोई अनजान शख्स वीडियो बनाते हुए दिखाई देता है। तभी जया कहती हैं ज मेरी फोटोज मत लीजिए. मत लो मेरी तस्वीरें जया दो बार कहती हैं लेकिन वो शख्स मानता नहीं है। फिर जया कहती हैं- तुम्हें अंग्रेजी समझ नहीं आती क्या?

यह भी पढ़ें- राखी सावंत के लिए मसीहा बने मुकेश अंबानी

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन इन दिनों इंदौर में हैं। उन्होंने यहां कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का लोकार्पण किया। अमिताभ और जया बच्चन के अलावा कोकिलाबेन अस्पताल के लोकार्पण कार्यक्रम में अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी इंदौर आए हैं।

यह भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के हाथ पर आमिर खान को थूकना पड़ा था भारी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/onW7pcE
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ