DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अभिजीत बिचुकले ने किया दावा, 'शाहरुख़ ने मेरा हेयरस्टाइल किया कॉपी', लोग बोले- 'अच्छा हुआ दांत नहीं कहा'

शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कुछ समय पहले इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया था। गाने में शाहरुख खान के हरे रंग की शर्ट और दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी के रंग को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विवादित बताया था। विवाद अभी भी थमा नहीं है और फिल्म पर तरह तरह के आरोप लग रहे है। इस बीच अभिजीत बिचुकले शाहरुख के लुक को लेकर ऐसा बयान दिया है कि लोगों कि हंसी नहीं रुक रही है।

हाल में मीडिया के साथ बातचीत में बिचुकले ने कहा कि शाहरुख़ खान ने अपनी फिल्म ‘पठान’ में जो हेयरस्टाइल रखा है वो उनसे कॉपी किया है। अब बिचुकले का ये बयान वायरल हो रहा है।

अभिजीत बिचुकले ने कहा, 'शाहरुख ने बिग बॉस में मेरा हेयर स्टाइल देखा था और उन्होंने पठान के लिए वही लुक कॉपी किया था। मैंने क्या गुल खिलाए वो शाहरुख ने भी देखे थे। लोग कह रहे हैं कि पठान, शाह में रुख मेरे जैसा दिखता है। यह मेरे लिए पॉजिटिव बात है।'

यह भी पढ़ें- जंगल में अचानक बाघ को देख वरुण धवन की निकली हवा

अभिजीत बिचुकले का ये बयान आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उनके खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘बस इतना कॉंफिडेंट चाहिए जिंदगी में’।

अन्य ने लिखा ‘शाहरुख़ खान ने बिचुकले को ही फॉलो किया है।'

तीसरे ने तंज कसते हुए लिखा 'शाहरुख़ खान को ही कॉपी किया है।'

एक अन्य ने लिखा- 'अच्छा हुआ दांत नहीं कहा'।

‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने लकिया है और फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे। पठान को हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल में भी रिलीज किया जाएगा

साल 2023 में किंग खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें 25 जनवरी को पठान, 2 जून को जवान और साल के आखिर में डंकी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- मौनी रॉय ने पहनी भगवा रंग की शॉर्ट ड्रेस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/U7GMia1
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ