DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

राखी सावंत के लिए मसीहा बने मुकेश अंबानी, मां के इलाज के लिए बढ़ाया हाथ

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में अदाकारा मराठी बिग बॉस से बाहर आईं हैं और अब उन्होंने आदिल से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि राखी ने आदिल से 7 महीने पहले ही शादी कर ली थी, लेकिन उन्होंने इस बात को सभी से छुपाकर रखा था।

इधर इन सबके बीच राखी सावंत की मां अस्पताल में एडमिट हैं। राखी सावंत की मां की हालत दिन-ब-दिन और बिगड़ती जा रही है। हालांकि उनके इलाज में देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी मदद कर रहे हैं जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

हाल ही में पैपाराजी से बातचीत के दौरान राखी ने खुद इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि अंबानी जी जो हैं वो मदद कर रहे हैं और नामदेव जोशी, वो हेल्प कर रहे हैं. जो ज्यादा प्राइज है ना उसे थोड़ा कम प्राइज करके दो महीने के लिए हम मम्मी को क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के हाथ पर आमिर खान को थूकना पड़ा था भारी

राखी ने हाल ही में इस बात का भी खुलासा किया था कि उनकी मां जया भेदा (Jaya Bheda) उनके निकाह की खबर से अनजान हैं। मां जया सावंत को अभीतक राखी और आदिल (Adil Khan Durrani) की शादी के बारें में कुछ भी पता नहीं है।

यह भी पढ़ें- रुपाली गांगुली ने छूए जर्नलिस्ट के पैर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3A7yUq6
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ