DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

दुबई की सड़क पर शाहरुख खान करने लगे डांस, एक्टर को देख हक्के-बक्के हुए फैंस

इस मौके का मजा तब दोगुना हो गया जब किंग खान खुद वहां पहुंच गए। एक्टर को देख लोग हक्के बक्के रह गए। इस दौरान उनका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो थिरकते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में किंग खान फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान पर थिरकते नदर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उनके फैंस उन्हें फिल्म के इस गाने पर ट्रिब्यूट दे रहे हैं, जिनके साथ किंग खान भी कदम से कदम मिला रहे हैं।

शाहरुख खान का ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- फोटो क्लिक करने पर फिर हाई हुआ जया बच्चन का पारा

इसके बाद होती है हमारे किंग खान की एंट्री। ट्रेलर में डिंपल कपाड़िया बताती हैं कि यह ग्रुप इंडिया पर तगड़े अटैक की प्लानिंग कर रहा है। फिर वह कहती हैं- अब पठान के वनवास का वक्त खत्म हुआ इसके बाद शाहरुख की आवाज आती है और वो डायलॉग बोलते नजर आते हैं जो कापी दमदार है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें- राखी सावंत के लिए मसीहा बने मुकेश अंबानी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MWPiYUF
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ