DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अमिताभ बच्चन ने की लियोनेल मेसी से मुलाकात, क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरफ बढ़ाया हाथ तो हैरान रह गए फुटबॉलर

हाल ही में पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) और रियाद इलेवन के बीच सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया। इस मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी आमने-सामने भिड़े।

यहां सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी पहुंचे थे और खिलाड़ियों से मिले। उन्‍हें इस मुकाबले को देखते के लिए सउदी अरब की तरफ से चीफ गेस्‍ट के तौर पर बुलाया गया था। अब मैच का लुत्फ उठाते हुए अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा- रियाद में एक शाम.. वहा! क्या शाम थी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo), लियोनेल मेसी ((Lionel Messi), एम्बाप्पे, सर्डियो रामोस और नेमार, सभी साथ में खेल रहे थे और आपको बतौर गेस्ट इस गेम को इनॉग्रेट करने के लिए बुलाया गया था। PSG वर्सेज रियाद का मौसम... अविश्वसनीय!!!

यह भी पढ़ें- पठान' को देखने के लिए जबरा फैन ने बुक कर डाला पूरा थिएटर

इस दौरान मेसी तो बिग बी से मिलकर गदगद नजर आए जबकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन्हें टकटकी लगाए देखते रहे। बिग बी की खिलाड़ियो के साथ ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और लोग जमकर इनपर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- आदिल खान संग उमरा करने जाएंगी राखी सावंत



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4vK60yk
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ