DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

जाह्नवी ने इतने हॅाट अंदाज में पहनी ऐसी साड़ी, याद आ गई 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म की मंदाकनी

सिनेमाजगत की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक ‘राम तेरी गंगा मैली’ (Ram Teri Ganga Maili) ने उस दौर में रिलीज के बाद हंगामा मचा दिया था। मशहूर एक्ट्रेस मंदाक‍िनी ( Mandakani ) को फिल्म में सफेद साड़ी में पहने देख लोग उनके दीवाने हो गए थे। उस दौर में एक्ट्रेस की बोल्डनेस को देख हक्के- बक्के रह गए थे। एक बार फिर आज के दौर की हॅाट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( janhvi kapoor ) ने अपने लुक से फैंस को मंदाकिनी की याद दिला दी। हाल ही एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट करवाया जिसे देख लोगों को 'राम तेरी गंगा मैली' की याद आ गई। उन्होंने इन तस्वीरों में सफेद साड़ी पहन रखी थी।

janhvi.jpg

सफेद साड़ी पहने पानी में उतरतीं 25 साल की जाह्नवी कपूर इस फोटोशूट बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उनपर यह लुक काफी जच रहा है। इस लुक की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

janhvi_1_.jpg

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो प‍िछले साल वह फिल्‍म 'म‍िली'से खूब चर्चाओं में आई थीं। इस फिल्‍म में जाह्नवी की खूब सराहना की गई। इसके अलावा ‘गुड लक जैरी’ में भी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई। जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WqvGRD4
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ