DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

14 महीने तक सहती रही 'स्त्री' की एक्ट्रेस, कहा- गाली देता! मेरे प्राइवेट पार्ट पर मुक्का मारता और एक दिन...

बॅालीवुड की चर्चित फिल्म 'स्त्री' (Stree) में स्त्री का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने एक बार फिर अपनी पुरानी दास्तान लोगों तक पहुंचाई। मीटू के दौरान भी उन्होंने अपने एक्स बॅायफ्रेंड को लेकर सेक्शुअल हैरेसमेंट का इल्जाम लगाया था। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर अपनी दर्दनाक कहानी का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने उनके प्राइवेट पार्ट्स पर मुक्के मारे थे।

flora-saini-759.jpg

वीडियो में फ्लोरा ने बताया, 'मैं प्यार में थी। वह फेमस प्रोड्यूसर था। लेकिन जल्दी ही चीजें बदल गईं। वह गाली-गलौज करने लगा। उसने मेरे चेहरे पर मुक्के मारे। मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर मुक्के मारे। उसने मेरा फोन ले लिया और मुझे काम छोड़ने के लिए मजबूर किया। 14 महीने तक उसने मुझे किसी से बात नहीं करने दी। एक शाम जब उसने मेरे पेट में मुक्का मारा तो मैं भाग निकली।'



flora-saini.jpg

उन्होंने वीडियो में आगे कहा,'मैं अपने मां-पापा के साथ रहने लगी। मुझे रिकवर होने में कई महीने लग गए। धीरे-धीरे मैं उस चीज पर वापस आ गई है, जो मुझे सबसे ज्यादा प्रिय थी। एक्टिंग। वक्त लगा, लेकिन मैं आज खुश हूं। मुझे प्यार भी मिल गया है।' गौरतलब है कि 2018 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में #MeToo कैंपेन शुरू हुआ, तब भी फ्लोरा ने आपबीती साझा की थी। उस वक्त उन्होंने खुलासा किया था कि वे पैरेंट्स की मर्जी के खिलाफ गौरांग दोषी के साथ लिव-इन में रहने लगी थीं। उनके मुताबिक, गौरांग ने उनके परिवार के साथ उनके सभी संबंध तुड़वा दिए थे और बेवजह उन्हें पीटना तक शुरू कर दिया था। वह किसी तरह जान बचाकर भाग निकली थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DqLB9ry
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ