DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

24 घन्टे आपकी सेहत पर नज़र रखेगी ये नेक्स्ट-जनरेशन स्मार्टवॉच, 10 दिन बिना रुके चलेगी! जानिए कीमत

 

 

Urban Fit Z Smartwatch: अगर आप एक किफायती स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो URBAN स्मार्ट वियरेबल ब्रांड ने अपनी प्रीमियम नेक्स्ट-जनरेशन स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने URBAN Fit Z की कीमत 5,999 रुपये रखी है। अब जिस कीमत में यह आती है उसमें कई मॉडल पहले से ही मौजूद हैं लेकिन इस वॉच में क्या कुछ खास और नया है ये सब कुछ आपको इस रिपोर्ट में जानने को मिलेगा। इस स्मार्टवॉच में कई एडवांस फीचर्स दिए हैं। खास बात यह है कि इसमें स्पीकर और माइक सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इस नई वॉच की सेल Amazon, Flipkart व URBAN की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।



डिजाइन, डिस्प्ले और फीचर्स

इस वॉच में मिल्ट्री-ग्रेड प्रीमियम एलुमिनियम फिनिश दिया गया है। इसका राउंड डायल काफी अच्छा नज़र आता है। इसमें 1.4 इंच का Super AMOLED Fluid HD डिस्प्ले दिया है, जो Always On डिस्प्ले फीचर को सपोर्ट करेगा। इसमें Smart Anti-Glare स्क्रीन दी है, जो कि सनलाइट में भी आपको ब्राइट डिस्प्ले प्रोवाइड करेगी। इसमें कई हेल्थ फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें SpO2, HR, और BP जैसे 24×7 हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स हैं। वॉच में कई स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया नया इको-फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन

 



इस नई वॉच TWS कनेक्टिविटी भी मिलती है जिससे आप इसे दूसरे डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। यह वॉच में फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, फुल चार्ज पर 10 दिन चलेगी। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट मिलता है। इतना ही नहीं इसमें माइक औए स्पीकर भी दिए गये हैं जनकी मदद से की मदद से आप फोन कॉल कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rbocy61
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ