DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

मनीष वाधवा के बाद 'गदर 2' में हुई एक और एंट्री, अब फिल्म में नजर आएगा 'टाइगर जिंदा है' का ये हीरो

Gadar 2: 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। लोगों को फिल्म की कहानी भी खूब पसंद आई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। फिल्म में दिखाई गई लव स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लोग एक्साइटेड हैं। फिल्म गदर के सीक्वल का इंतजार दर्शक बड़े लम्बे वक्त से कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी एक बार फिर से तारा सिंह बनकर पाकिस्तानियों की धुनाई करते दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर हर रोज कोई न कोई अपडेट सामने आ रहे हैं। अब फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म में नए एक्टर की एंट्री हुई है।

जी हां सही सुना आपने। गदर के दूसरे पार्ट को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं कभी फिल्म के विलन को लेकर तो कभी किसी एक्टर को लेकर। अब ताजा अपडेट के मुताबिक फिल्म का एक और एक्टर हिस्सा बना है। खबर है कि अब एक्टर सज्जाद डेलाफ्रूज भी फिल्म में नजर आएंगे। एक्टर फिल्म में पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाएंगे।

आपको याद हो तो इससे पहले एक्टर सलमान और कैटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है में विलेन की भूमिका में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म से पहले वे 2015 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' में डॉक्टर की भूमिका में नजर आ चुके हैं। उन्होंने इसी साल आई फिल्म 'कुंग फू योगा' में अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें- इमरान हाशमी के घर से ली गईं आलिया की फोटोज?

'गदर 2' (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।' अनिल शर्मा की निर्देशित 'गदर 2' 2001 की 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें- जिसकी पूरी दुनिया दीवानी उनके दिलों की रानी केवल पत्नी गौरी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ejt1WaB
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ