DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

भोले की भक्ति पर बिफरा बवाल, सारा अली खान को मिली इस्लाम से बाहर होने की चेतावनी

Sara Ali Khan Mahashivratri Photos: सैफ अली खान और मां अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान अपनी कमाल की अदाकारी के लिए जानी जाती है। अदाकारा भले ही मुस्लिम हो, लेकिन ये अक्सर भगवान के दर्शन के लिए मंदिर जाती रहती हैं। महाशिवरात्रि के मौके पर भी अदाकारा एक बार फिर भोले की भक्ति में लीन दिखीं। एक्ट्रेस ने मंदिर से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसपर अब बवाल मच गया है। मुस्लिम फैन्स सारा को मंदिर में देखकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। तस्वीरों में सारा ने देश के प्रसिद्ध और अलग-अलग शिव मंदिरों तस्वीरें साझा की थीं। सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में - जय भोलेनाथ लिखा था, जिसके साथ ओम भी लिखा नजर आ रहा है। अब इसपर बवाल मच गया है और लोग उन्हें अजीबो गरीब धमकियां दे रहे हैं।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्हें तस्वीरों को लेकर ट्रोल किया गया हो, इससे पहले भी सारा ने जब मंदिर-दर्शक की तस्वीरें शेयर की थीं, तब भी कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे, हालांकि एक्ट्रेस आलोचनाओं से बेपरवाह अपने तरीके से जिंदगी जीती आ रही हैं।

आपको बता दें कि, सारा के पिता सैफ अली खान मुस्लिम धर्म को मानते हैं वहीं उनकी मां अमृता सिंह हिंदू धर्म मानती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस दोनों धर्म को फॉलो करती हैं।

यह भी पढ़ें- हुमा कुरैशी की बोल्डनेस ने दी सबको मात



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/SQ9lLGr
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ