DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

तीसरी शादी करने जा रही हैं राखी सावंत? दुल्हन के जोड़े में इस शख्स के साथ दिखीं एक्ट्रेस, लोग बोले-' नया बकरा'

rakhi sawant : 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत की जिंदगी में इन दिनों तूफान आया हुआ है। पहले तो उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने उनके साथ शादी को नकार दिया, फिर बाद में उन्होंने शादी की बात एक्सेप्ट की। इसके बाद राखी ने पति आदिल पर पैसे लेने, मारपीट करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। अभी आदिल जेल की हवा खा रहे हैं। वहीं इधर राखी सावंत शादी के जोड़े में एक नए शख्स के साथ नजर आईं, जिसे देख हर किसी के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या राखी फिर से शादी करने वाली हैं? राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ड्रामा क्वीन दुल्हन बनी दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

वीडियो में ड्रामा क्वीन को दुल्हन की तरह सजी धजी देखकर सभी हैरान परेशान यही सवाल कर रहे हैं कि क्या राखी फिर से शादी करने जा रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ एक शख्स भी है, जिसे देख लोग उल्टे सीधे कमेंट कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो का सच कुछ और है।

राखी ने वीडियो में खुद इस बात का खुलासा किया कि वो दोबारा शादी नहीं करने वाली हैं। ये महज उनका एक गेटअप है। राखी सावंत ने बताया कि जल्दी ही उनका एक गाना रिलीज होने वाला है। जिसमें वो ब्राइडल लुक में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान पैपराजी से बातचीत की।

यह भी पढ़ें- मूवी रिलीज से पहले रणबीर कपूर में जागी 'देशभक्ती' !

वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, लड़कों की जिंदगी खराब करने को पैदा हुई है। दूसरे यूजर ने लिखा, नया बकरा। तीसरे यूजर ने लिखा, नया दूल्हा ढूंढ लिया।

राखी की शिकायतों के बाद आदिल को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जिसके बाद उनपर कई केस दर्ज हुए और उन्हें मैसूर की पुलिस कस्टडी में रखा गया है। केस के चलते राखी भी मैसूर में हैं।

यह भी पढ़ें- आसान नहीं था किंग खान का 'सर्कस' से 'पठान' तक का सफर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kUrfjV5
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ