DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

गुलाबी दुपट्टा- सफेद कुर्ती पहन नई नवेली दुल्हन दिखीं कियारा, दिल्ली रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें आई सामने

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Latest Photos of Delhi Reception: बॅालीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को शादी रचाई। यह वेडिंग इस साल की सबसे हसीन शादियों में से एक रही। लगातार फैंस स्टार कपल की अपडेट लेने को बेताब हैं। फिलहाल कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली में हैं, जहां सिड की पूरी फैमिली है। दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन हुआ जहां सिर्फ परिवार के लोगों को इनवाइट किया गया। अब इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान कियारा और सिड कुछ अलग अंदाज में नजर आए।

s2.jpg

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल
कियारा तस्वीर में बिल्कुल नई नवेली दुल्हन जैसी दिख रही हैं। उन्होंने सफेद रंग का सलवार सूट पहना है, साथ ही उसपर गुलाबी रंग का दुपट्टा लगाया है। वही सिद्धार्थ इस दौरान काफी सिंपल लुक में नजर आए। उन्होंने रेड कलर का स्वेट शर्ट पहना है और ब्लू जीन्स पहनी हुई है। अब यह तस्वीर रिसेप्शन की है या वहां के किसी रस्म की यह कन्फर्म नहीं हुआ है।

s3.jpg

मुंबई में रखी जाएगी रिसेप्शन पार्टी

गौरतलब है कि दिल्ली से मुंबई जाने के बाद वहां एक ग्रैंड रिसेप्शन की रखा जाएगा। इसकी डेट और वेन्यू भी रिवील कर दिया गया है। हाल ही सोशल मीडिया पर मुंबई रिसेप्शन का इंवीटेशन कार्ड वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक 12 फरवरी को मुंबई के होटल सेंट रेजिस में शानदार रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जा रही है। रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी नामचीन सितारे शामिल होंगे। न्योता भेजा जा चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rsVkRAM
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ