DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अवॉर्ड फंक्शन में अचानक आलिया भट्ट लोगों से मांगने लगीं फोन, मिलते ही ढूंढने लगीं ये चीज

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी लाइफ को खुलकर जीती हैं। वह अपनी जिंदगी के हर पल को इंजॉय करने में विश्वास रखती हैं। अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी अच्छा काम कर रही हैं। बीते दिनों प्राइवेसी के मामले में वह एक पब्लिकेशन हाउस को फटकार लगाती हुईं दिखीं थीं तो वहीं अब अदाकारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया लोगों से फोन मांगती नजर आ रही है। दरअसल में हाल ही में एक्ट्रेस एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी। इस दौरान कोई शख्स पीछे से कह रहा है- मेरा ही फोन है, आप वहां से लेकर आओ, हमलोगों को चाहिए सेल्फी आपके साथ।

कुछ ने पूछा है- सैमसंग फोन से क्या करेगी? वो सैमसंग फोन का क्यों पूछ रहीं? कुछ ने मजे लेते हुए कहा- इतना सैमसंग का शौक है तो आईफोन क्यों चलाती हैं? कई यूजर्स ने कहा है- ये ब्रैंड प्रमोशन की तरकीब है। एक ने कहा है- ले आईफोन गजब बेइज्जती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस इवेंट से आलिया भट्ट की नई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट की ये फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। आलिया भट्ट इस इवेंट में खुले बालों में नजर आईं। आलिया भट्ट का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया।

यह भी पढ़ें- अंकित गुप्ता को भूलीं प्रियंका चौधरी !



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Eyr70eJ
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ